मध्यप्रदेशराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

MP NEWS : अश्लील वीडियो कॉल कर रिकॉर्ड किया वीडियो, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल

MP NEWS TODAY : अश्लील वीडियो कॉल कर रिकॉर्ड कर लिया था वीडियो,वीडियो वायरल की धमकी देकर पैसे मांगे 

 

 

 

MP NEWS : गन्दा वीडियो कॉल का ऑफर कर लोगों को फ़साने के मामले में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है, और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लाखों रूपये की डिमांड की जाती है। कई बार दूर बैठे लोग इस तरह की घटना को अंजाम देते रहे है, लेकिन मध्यप्रदेश के शिवपुरी में रास्ता रोककर जब युवक को धमकी दी गयी तो युवक को पता चला की वीडियो स्थानीय लोगों ने ही रिकॉर्ड किया है।

 

 

अमित सिंह कुशवाह ने बताया कि करीब तीन महीने पहले व्हाट्सएप पर एक अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आया था। काॅल उठाया तो उसमें एक अश्लील वीडियो दिखने लगा जिस मैंने चार से पांच सेकंड देखा और कॉल काट दी। इसके बाद एक अज्ञात नंबर से एक रिकार्डेड वीडियो आया जिसमें मैं और अज्ञात लड़की नगन अवस्था में दिख रहे थे। इसके कुछ दिन बाद मेरे पास फोन आया कि भोपाल में उक्त वीडियो काल वाली लड़की के द्वारा तुम्हारी शिकायत की गई है।

 

 

पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

 

अमित के अनुसार जब उसने कार्रवाई की चेतावनी दी तो फोन आना बंद हो गए। 2 अप्रैल को सुबह 9 बजे जब अमित पोहरी बस स्टैंड से अपने घर कमलागंज जा रहा था तो दो अज्ञात लड़के मिले और कहने लगे कि तुम्हारा वीडियो हमारे पास है। 50 हजार रुपये दे दो नहीं तो वीडियो प्रसारित कर देंगे जिससे तुम्हारी बदनामी होगी। पुलिस ने दो अज्ञात आरोपितों पर धारा 384, 34 भादवि के तहत प्रकरण कायम कर लिया है।

 

Rewa news : अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री में बड़ा हादसा, जहरीली गैस से कई मजदूरों की हालत गंभीर

 

Leave a Reply

Related Articles