रीवा

Rewa news : अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री में बड़ा हादसा, जहरीली गैस से कई मजदूरों की हालत गंभीर

Rewa news : घायल मजदूरों को निजी हॉस्पिटल में किया गया एडमिट, सीवरेज टैंक में उतरे थे मजदूर

 

 

Rewa news: रीवा के अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री में बड़ी लापरवाही से कई मजदूरों की जान में आफत में आ गयी, बताया गया की सीवरेज टैंक में मजदूरों को बिना किसी सेफ्टी के काम पर उतार दिया गया था. इसी दौरान टैंक से जहरीली गैस का रिसाव होने लगा और मजदूर बेहोस होने लगे.

बताया गया की अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री में मजदूरो को सीवरेज टैंक में बिना किसी सेफ्टी के काम पर लगाया गया था, तभी टैंक से जहरीली गैस का रिसाव होने लगा. और काम कर रहे एक दर्जन मजदूर बेहोस होने लगे। जिसके बाद फैक्ट्री प्रबंधन को इस बात की भनक लगी तो मौके से मजदूरों को किसी तरह रेस्कयू किया गया और फैक्ट्री में ही प्राथमिक उपचार किया जाने लगा, लेकिन कई मजदूरों की हालत बिगड़ने लगी तब जाकर उन्हें निजी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया जहाँ एक मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

कंपनी प्रबंधन की लापरवाही आयी सामने

इस पुरे मामले में कंपनी प्रबंधन की तरफ से अभी तक कुछ भी सफाई नहीं आयी है। बताया गया की पूरी घटना लापरवाही की वजह से हुआ है. निजी अस्पताल में तीन मजदूरों को इलाज के लिए लाया गया है. जिसमे एक मजदूर की हालत गंभीर है जिसे वेंटीलेटर में रखा गया है और एक मजदूर को डिस्चार्ज कर दिया गया है.

REWA NEWS : पेंटियम प्वाइंट ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के पेंटियम प्वाइंट कॉलेज ऑफ़ मैनेजमेंट के छात्र-छात्राओं ने किया औद्योगिक शैक्षणिक भ्रमण 

Leave a Reply

Related Articles