विंध्यसीधी

Sidhi News : कोरोना वैक्सीन लगवाने से होगी जीवन की सुरक्षा- रवींद्र कुमार चौधरी

सीधी ।

Sidhi News MP : कोरोना के संक्रमण से वैक्सीन हर व्यक्ति के जीवन की रक्षा करती है और पाजटिव होने पर व्यक्ति आईसीयू तक नही पहुंचता, इसलिए स्वयं व अपने परिवार को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए वैक्सीन जरूर लगवाएं।

उक्त बातें कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी ने जिले के पत्रकारों से वर्चुअल चर्चा करते हुये कही। श्री कुमार ने बताया कि झूठी अफवाहों के कारण समाज का एक तबका वैक्सीन नहीं लगवा रहा है। जिला प्रशासन अपने स्तर से जन जागरूकता अभियान चला रहा है।

SIDHI NEWS TODAY : हमारे सांसद, विधायक गण व अन्य जनप्रतिनिधि भी आम जनता से अपील कर रहे है। मीडिया के साथी भी अपने-अपने स्तर से प्रचार -प्रसार करें और आम जनता को वैक्सीन लगवाने के प्रति उत्प्रेरित करें।

कलेक्टर श्री चौधरी ने कहा कि कोरोना के संक्रमण को कम करने और कोरोना संक्रमित मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने का प्रयास किया जा रहा है।

SIDHI NEWS TODAY : जिला चिकित्सालय और रामपुर नैकिन, मझौली, सिहावल, कुसमी में संचालित कोविड सेंटरो में और बेड बढ़ाये जा रहे हैं और हर कोविड सेंटर में दस-दस बेड पाइप लाईन से आंक्सीजन की व्यवस्था कराई जा रही है। उन्होनें कहा कि प्रतिदिन जिले में कोविड सेंटरों में बेड की स्थिति व रेमेडीसिविर इंजेक्शन की जानकारी मीडिया को उपलब्ध कराई जायेगी और जिला चिकित्सा लय में जो भी कमियां है ,

उन्हें दूर कर बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराई जायेगी। श्री कुमार ने कहा कि जिले में कोविड पाजटिव 5 प्रतिशत से ज्यादा है जब तक इसका प्रतिशत कम नहींहोगा, तब तक जिले में लॉक डाउन जारी रहेगा।

वर्चुअल पत्रकार वार्ता में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले, सीएमएचओ डॉ. बीएल मिश्रा, डीआईओ डॉ नागेंद्र बिहारी दुबे भी उपस्थित रहे ।

उपस्थिति पत्रकार नंदलाल सिंह ,अखिलेश पांडे, धर्मेंद्र सिंह बघेल, राजकुमार पटेल, आनंद अकेला, कनिष्क तिवारी, अरुण गुप्ता, राजू गुप्ता, राजेश सिंह चौहान, रजनीश तिवारी, बिहारी लाल गुप्ता, राजेश शर्मा, राजकुमार जयसवाल कई पत्रकारों ने भी गूगल मीट के माध्यम से कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी की प्रेस पत्रकार वार्ता में शामिल सीधी जिले में रहे।

Sidhi News: जंगल लकड़ी लेने गयी महिला पर बाघ ने किया हमला

#SIDHI MP NEWS, #MADHYAPRADESH,

Leave a Reply

Related Articles