सीधी

SATNA NEWS TODAY सतना का लाल कश्मीर में हुआ शहीद, सिर और सीने में लगी गोली

SATNA NEWS TODAY भारत /जम्मू कश्मीर (India News ): कश्मीर के शोपियां में एनकाउंटर में सतना के वीर जवान कर्णवीर सिंह राजपूत अपना शौर्य दिखाते हुए वीर गति को प्राप्त हो गए । 26 साल के कर्णवीर सतना शहर के रहने वाले रिटायर्ड फौजी राजू सिंह के बेटे थे ।

SATNA NEWS TODAY बेटे की शहादत की खबर परिजनों तक पहुंच चुकी है । दो आतंकियों को मारने के बाद गोलीबारी में वे जख्मी हो गए थे । कर्णवीर 21 राजपूत रेजिमेंट 44RR में तैनात थे ।

SATNA NEWS TODAY मुठभेड़ में पांच और जवान शहीद हुए कर्णवीर वैसे तो मूलत : सतना जिले के ग्राम दलदल के रहने वाले थे । बताया जा रहा है कि रात से आतंकियों के साथ चल रही मुठभेड़ में सतना के कर्णवीर मोर्चा संभाले थे , लेकिन सुबह करीब 4 बजे आतंकियों की गोली उनके सिर और सीने पर लगी । इस घायल हुए हैं ।

दो भाई में छोटे थे कर्णवीर दो भाइयों में कर्णवीर छोटे थे । अभी उनकी शादी नहीं हुई थी ।

SATNA NEWS TODAY मंगलवार को सुबह उन्होंने पिता से बात की थी , लेकिन फिर उन्होंने फोन नहीं उठाया । बुधवार दोपहर 12 बजे पिता को सूचना मिली कि उनके लाल ने देश की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति दे दी है । यह खबर मिलते ही क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया । मां की तबीयत बिगड़ गई । उधर , शहादत की खबर मिलते ही विधायक रामपुर विक्रम सिंह विक्की और अपर कलेक्टर राजेश शाही शहीद के घर पहुंच गए ।

दो महीने पहले आए थे सतना जानकारी के मुताबिक , आतंकी कार से आए थे । उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी । क्रॉस फायरिंग में कर्णवीर शहीद हो गए । वह 2017 में सूबेदार पद पर सेना में भर्ती हुए थे । दो महीने पहले ही वे सतना आए थे । शहीद के पिता रवि कुमार सिंह भी सेना में सूबेदार थे ।

also Satna Amarpatan News : सतना में 6 जनवरी से फुटबाँल टूर्नामेंट का आगाज

#satna,

Leave a Reply

Related Articles