राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

TRUE LOVE STORY एकतरफा प्यार में युवती की हत्या का वीडियो वायरल…

TRUE LOVE STORY आरोपी ने ताबड़तोड़ चाकू से 9 वार किए, तीन गिरफ्तार…

TRUE LOVE STORY नई दिल्ली। द्वारका में सोमवार रात हुई डॉली बब्बर नाम की युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी ने पूछताछ में एकतरफा प्यार में हत्या करने की बात कही है। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

TRUE LOVE STORY जानकारी के अनुसार, इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में कार्यरत डॉली ओम विहार इलाके में रहती थी। सोमवार शाम को वह दोस्त की जन्मदिन पार्टी से पैदल ही लौट रही थी। देर रात दो बजे वह घर से कुछ दूरी पर थी, तभी आरोपी अंकित अपने साथियों के साथ वहां आया और विवाद के बाद डॉली पर ताबडतोड़ चाकू से नौ वार किए।

TRUE LOVE STORY इसके बाद आरोपी फरार हो गए। घायल युवती ने डीडीयू अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस को घटना की जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज मिली, जिसमें तीनों आरोपी कैद मिले। पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर तीनों आरोपियों हिमांशु, मनीष और अंकित को द्वारका मोड़ इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

TRUE LOVE STORY जांच में सामने आया है कि आरोपी अंकित का युवती के घर आना-जाना था। वह डॉली से एकतरफा प्यार करता था। लेकिन, डॉली ने शादी से इनकार कर दिया था। घटना वाली रात बर्थडे पार्टी में अंकित भी अपने दोनों दोस्तों के साथ मौजूद था। पार्टी में भी उसका डॉली से विवाद हुआ था।

TRUE LOVE STORY इसके बाद वह डॉली की हत्या करने के इरादे से पार्टी से पहले ही निकल गया और रास्ते में उसका इंतजार कर रहा था। जैसे ही डॉली उधर से गुजरी, आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। वायरल वीडियो में युवती हमलावरों से जान बचाने की गुहार लगाती दिखाई दे रही है। जबकि अंकित उस पर लगातार वार कर रहा है।

ALSO Rewa News: रीवा पुलिस की बड़ी कार्यवाही, जानिए पूरा मामला

#TRUE LOVE STORY,

Leave a Reply

Related Articles