मध्यप्रदेशविंध्य

ladli behna yojna:नए साल पर लाडली बहनों को सीएम मोहन यादव का बड़ा तोहफा! कब मिलेगी राशि

ladli behna yojna update:लाडली बहना योजना को लेकर आई बड़ी खबर

 

 

 

Ladli behna yojna:नए साल पर (ladli behna yojna)लाडली बहना योजना को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. मध्यप्रदेश के(cm mohan yadav) मुख्यमंत्री मोहन यादव ने (ladli behna yojna)लाडली बहनों को बड़ी सौगात देते हुए कहा है कि साल 2024 में प्रदेश के महिलाओं के बैंक अकाउंट में 1250 रुपए ट्रांसफर किए जाएंगे. बता देंगे कि लाडली बहना योजना की शुरुआत पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शुरू की थी.

 

LADLI BEHNA Yojna portal onlline apply
LADLI BEHNA Yojna portal onlline apply

(ladli behna yojna) लाडली बहना योजना की कब आएगी राशि!

(ladli behna yojna)लाडली बहना योजना को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के मुखिया(cm mohan yadav) डॉ मोहन यादव लाडली बहना योजना के अंतर्गत महिलाओं के खाते में 8 जनवरी को 1250 रुपए अकाउंट में ट्रांसफर करेंगे. बता दें कि लाडली बहना योजना की राशि हर महीने के 10 तारीख को ट्रांसफर किया जाता था. लेकिन प्रदेश में नई सरकार गठन होने के बाद मोहन यादव ने बड़ा फैसला लेते हुए 8 जनवरी को प्रदेश की महिलाओं के खाते में पैसे ट्रांसफर किए जाएंगे.

 

नए साल पर लाडली बहनों को शिवराज सिंह ने किया याद

 

नए साल पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने प्रदेश वासियों को नए साल की शुभकामना दी. उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए अपनी प्राथमिकता बताते हुए उन्होंने कहा है कि लाड़ली लक्ष्मी योजना और लाडली बहना योजना को याद करते हुए कहा कि इस योजना ने महिलाओं की जिंदगी बदल दी.ऐसे सामाजिक सरोकार के काम जारी रहेंगे. बता दें कि शिवराज सिंह चौहान ने पहले ही यह कह दिया था कि प्रदेश में मौजूद मोहन सरकार लाडली बहना योजना सहित जनकल्याण के योजनाओं को बंद नहीं करेगी.लाडली बहना योजना के अंतर्गत 3000 महिलाओं को हर महीने देने का वादा किया गया था.

Rewa news:वाहनों में हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट पर रीवा RTO का निर्देश जारी

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.