मध्यप्रदेश

MP BREAKING: पूर्व मंत्री RAJA PATERIYA गिरफ्तार, पीएम मोदी की हत्या की कही थी बात..

CONGRESS LEADER RAJA PATERIYA ARRESTED ON MODI MURDER PLAN

MP NEWS RAJA PATERIA VIDEO: भोपाल। मोदी (MODI MURDER PLAN ) की हत्या की बात कहने वाले मध्य प्रदेश (MADHYAPRADESH)  के कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया(CONGRESS LEADER RAJA PATERIA )  को मंगलवार सुबह तड़के 5.30 बजे उनके ही घर से गिरफ्तार (ARRESTED)  कर लिया गया। बताया गया कि उस समय पटेरिया अपने गृहनगर दमोह के हटा में थे। पुलिस (MP POLICE )  ने यहीं से उन्हें गिरफ्तार किया। 

घर से गिरफ्तार (ARRESTED)  कर लिया

पुलिस पटेरिया (RAJA PATERIA ) को जेएमएफसी कोर्ट पवई लेकर पहुंची है। बताया कि इससे पहले राजा पटेरिया (CONGREESS LEADER RAJA PATERIA)  को पुलिस पवई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। बता दें, पटेरिया ने 11 दिसंबर को एक सभा में कहा था, ‘अगर लोकतंत्र को बचाना है तो मोदी की हत्या को तत्पर रहो।  इन द सेंस हराने का काम करो। उनके इस बयान पर भाजपा हमलावर हो गई।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (NAROTTAM MISHRA ) के निर्देश

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (NAROTTAM MISHRA )  ने सोमवार को पटेरिया पर एफआईआर (FIR) के निर्देश दे दिए थे और विभिन्न धाराओ पर मामला दर्ज किया था। इसके बाद पन्ना के पवई थाने में मामला दर्ज किया गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (CM SHIVRAJ SINGH )  ने कहा कि कांग्रेस के असली भाव प्रकट हो गए हैं। 

पटेरिया ने अपने बयान पर सोमवार की रात को माफी मांग ली। इससे पहले पटेरिया ने कहा था- ‘मैं गांधी को मानने वाले हूं और गांधी को मानने वाला हत्या की बात नहीं कर सकता। मेरा वीडियो को गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है। 

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa News: रीवा में पकड़ी गयी लाखों रूपये की अवैध धान

MP NEWS: बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा : 400 फिट गहरे बोरबेल में 53 फिट में फंसा बच्चा

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.