सीधी

Sidhi :ग्राम पंचायत नौढीया से सरपंच पद चुनाव में पर्चा भरने वाले उम्मीदवार

सीधी जिले के ग्राम पंचायत नौढीया से समाजसेवी दिनेश सिंह चौहान जनता से आशीर्वाद के लिए ग्राम पंचायत नौढीया में अपने समर्थकों के साथ जनपद सीधी में पर्चा भरने पहुंचे समर्थकों के साथ।

पर्चा भरने वाले सरपंच में रामायण प्रताप सिंह उर्फ दीपू, योगेंद्र सिंह, दिनेश कुमार सिंह, संदीप बंसल, व्यंकट सिंह ,अजीत कुमार सिंह ,संजीव कुमार सिंह सरपंच के दावेदारी ग्राम पंचायत नौढीया से 19 दिसंबर 2022 को आवेदन जमा करते हुए । सभी ने अपने समर्थकों के साथ जनपद कार्यालय सीधी के कृषि विभाग कार्यालय में पहुंचकर आवेदन जमा करते हुए नजर आए जिस तरह से सभी सरपंचों ने ताल ठोक दिए हैं.

जनता से आशीर्वाद लेने के लिए निकल पड़े आवेदन जमा करते हुए समर्थ कौन है काफी खुशी दिखाई दिए तो वहीं पर दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि भाईचारा बने रहे सरपंच का चुनाव तो 10 दिन का है ।लेकिन योगेंद्र सिंह ने भी पर्चा भरने के पहले शंकर जी से आशीर्वाद लेकर पर्चा कार्यालय में पहुंचकर आवेदन जमा करते रहे।वहीं पर व्यंकट सिंह ने भी जनता की आशीर्वाद लेकर समर्थकों के साथ जनपद कार्यालय कच्छ में आवेदन जमा करते हुए नजर आए.

इतना ही नहीं संदीप बंसल ने भी पर्चा भर कर सभी के समीकरण बिगाड़ दिए बताया जा रहा है कि संदीप बंसल ने सामान्य सीट में पर्चा भर का समीकरण बनाने बिगड़ने का काम कर दिए तो वहीं पर सुर्ख़ियों में ग्राम पंचायत कलेक्ट्रेट परिसर सीधी से काफी नजदीक है.

जो अब देखना होगा कि सरपंच के पद के उम्मीदवार कौन जीता है कौन नहीं यह वक्त में ही पता चल पाएगा लेकिन सीधी जिले में सुर्खियों में चर्चाएं बनने शुरू हो गए।

Related Articles