Akshara Singh Viral MMS video 2022EntertainmentViral video

Akshara singh mms leaked : Akshara Singh का mms टेलीग्राम में हुआ वायरल

Akshara singh mms video viral on Teligram why? Who is akshara singh boyfriend

Akshara singh mms video kaha viral hua h : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 31 साल की अक्षरा का एक संदिग्ध वीडियो क्लिप लीक हो गया है और टेलीग्राम, रेडिट जैसे प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में अक्षरा सिंह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं।

Akshara Singh Mms: Another mms of Akshara went viral!
Akshara Singh Mms: Another mms of Akshara went viral!

आपत्तिजनक स्थिति में दिखे

Akshara mms video new : इस वीडियो में भी एक कपल समझौता करते नजर आ रहा है। इस बार भी वीडियो में कुछ ऐसा ही नजारा है। सोशल मीडिया पर जब लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया तो एक्ट्रेस को सामने आकर सफाई देनी पड़ी।

वह सोशल मीडिया पर भी फूट-फूट कर रो पड़ीं। अक्षरा ने कहा कि कोई उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। जानबूझकर इस क्लिप को यह कहकर वायरल किया जा रहा है कि इसमें दिख रही लड़की अक्षरा सिंह है

अक्षरा सिंह का एमएमएस फिर हुआ लीक

आपको बता दें कि इससे पहले भी अक्षरा सिंह एमएमएस वीडियो लीक होने को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं और अब एक बार फिर से उनके प्राइवेट वीडियो लीक होने की खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बॉयफ्रेंड के साथ उनका एक इंटीमेट वीडियो लीक हुआ है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों के इंटीमेट मूमेंट्स कैद हैं, लेकिन इस पर अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

akshara singh video viral in social media with boyfreind

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब अक्षरा प्राइवेट वीडियो लीक होने को लेकर सुर्खियों में आई हैं. इससे पहले भी अक्षरा सिंह के एक प्राइवेट वीडियो वायरल होने की खबरें सामने आई थी, लेकिन तब एक्ट्रेस ने खुद सामने आकर तमाम अफवाहों पर विराम लगा दिया था. एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए कहा था कि वीडियो में नज़र आ रही लड़की वो नहीं, बल्कि कोई और है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें जानबूझकर बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

akshara singh new mms video leaked in hotel

भोजपुरी क्वीन के नाम से मशहूर अक्षरा सिंह उन स्टार्स में से हैं, जिन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। अक्षरा न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि अपनी सिंगिंग के लिए भी जानी जाती हैं। अच्छी खासी फैन फ्लॉइंग के साथ अक्षरा सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का हिस्सा भी बनी रहती हैं।

also Akshara Singh Mms : अक्षरा का एक और mms हुआ वायरल!

Leave a Reply

Related Articles