EntertainmentNewsViral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Mewaram Jain Viral Video: 18 मिनट का एक और वीडियो हुआ वायरल

Mewaram jain viral MMS video live update news badmer: विधायक का 7 मिनट का वीडियो जारी होने के बाद एक और वीडियो आया सामने 

Mewaram Jain Viral Video: 18 मिनट का एक और वीडियो हुआ वायरल

 

 

 

मेवाराम जैन वायरल वीडियो ( mevaram Jain viral video Barmer news ) : कांग्रेस से तीन बार विधायक रहे मेवाराम जैन एक महिला के साथ आपत्ति जनक अवस्था में दिखाई दे रहे है, जिसका सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है। मेवाराम जैन का एक वीडियो पहले 7 मिनट का सामने आया था, उसके बाद 18 मिनट का एक और वीडियो रिलीज किया गया. मेवाराम महिला के साथ-साथ एक बच्ची के साथ भी अश्लील हरकतें करते दिखाई दे रहे हैं । वीडियो(Mewaram Jain Viral video download kaise kare) सामने आने के बाद से राजस्थान की राजनीति में हड़कंप मच गया है।

बताया गया कि मेवाराम जैन कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के करीबी हैं. मेवाराम जैन पर अश्लील हरकतें और यौन शोषण के बाद महिला पर अत्याचार करने का भी आरोप है, वीडियो सामने आने के बाद महिला ने एफआईआर दर्ज करवाई, जिसमें विधायक पर गंभीर आरोप लगाए गए, लेकिन मामला सामने आते ही विधायक ने हाई कोर्ट की शरण ले ली, जहां उन्हें 25 जनवरी तक की राहत दी गई है।

 

Mewaram Jain Badmer viral video download link congress leader video viral in Rajasthan: There was a stir due to the obscene video of Congress leader going viral.

मेवाराम जैन से पुलिस के साथ सहयोग करने की बात की गई है । मेवाराम जैन अपने साथियों के साथ महिला पर अपनी 15 साल की बच्ची के साथ खेलने की अनुमति चाहता था, मेवाराम जैन पहले ही महिला का शोषण करता रहा है, और अब वह उसकी बेटी के साथ शोषण करना चाहता था, वीडियो में दिखाई भी दे रहा है कि 15 साल की नाबालिक के साथ अश्लील हरकतें की जा रही हैं ।

 

Mewaram Jain Badmer viral video download link congress leader video viral in Rajasthan: There was a stir due to the obscene video of Congress leader going viral.

(Mewaram Jain Badmer viral mms video news )मेवाराम जैन 15 साल की लड़कियों पर हो जाता था फिदा

 

आपको बता दें की राजस्थान के बाड़मेर पूर्व विधायक मेवाराम जैन 15 से 20 साल की लड़कियों पर बुरी नजर रखता था । और उनसे मिलने के लिए अलग कमरे में आता था । हाई कोर्ट ने भले ही मेवा राम को 25 जनवरी तक के लिए राहत दे दी हो, लेकिन मेवाराम जैन की मुश्किलें कब नहीं होने वाली है. वह अपने साथियों से कम उम्र की लड़कियों की डिमांड करता था । और अपनी हवस बुझाता था.

मेवाराम जैन के वायरल वीडियो ने पूरे राजस्थान में हंगामा मचा दिया है. मेवाराम जैन कांग्रेस लीडर राहुल गांधी का करीबी माना जाता है ।

 

क्या है वायरल वीडियो में(how to download mewaram jain Viral video in Teligram and WhatsApp )

 

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में महिला के साथ एक कमरे में दिखाई दे रहे हैं, जहां पहले महिला एक अलमारी पर वीडियो बनाने के लिए पहले ही फोन रखा हुआ था, उसके बाद जैसे ही मेवाराम चौधरी कमरे में आता है , वह इधर-उधर की बातें करता है । इसके बाद महिला भी कमरे में दाखिल होती है । इसके बाद कुछ देर बातचीत होती है.

और मेवाराम जैन कपड़े उतार कर गंदे काम करना शुरू कर देता है । इसी बीच मेवाराम जैन का मोबाइल पर किसी का फोन आता है, लेकिन विधायक फोन उठा कर बात करते हैं । महिला से अश्लील हरकतें करने के बाद कमरे में उसकी 15 वर्षीय बालिका आती है.

 

 

बालिका को देखकर विधायक जी का मन डोल जाता है, वह बच्ची के साथ भी अश्लील हरकतें करना शुरू कर देते हैं । जबकि बच्ची काफी असहज दिखाई दे रही है।

 

 

विधायक पर धमकाने का भी आरोप( Mewaram Jain Viral Video download link full hd video )

 

आपको बता दें कि माड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन अश्लील हरकतें करने के बाद मामला दबाने के लिए महिला पर अत्याचार करना शुरू कर दिया । महिला ने आरोप लगाया है कि विधायक ने उसके शरीर में पतला डंडा डालने की कोशिश की, जिसकी वजह से वह पूरी तरह जख्मी हो गई थी. यह मामला विधानसभा चुनाव 2023 राजस्थान में उठा था, तब विधायक की ओर से कहा गया की वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की कोशिश की जा रही है, और 5 करोड़ की रकम मांगी जा रही है ।

Badmer MLA mewaram jain viral video : कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम का दो अश्लील वीडियो वायरल

Mewaram Jain mms video मामले में 5 गिरफ्तार,2 वीडियो हुए थे वायरल

 

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.