NewsViral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Mewaram jain Video : टेलीग्राम से देंखे मेवालाल जैन का वीडियो,(Badmer mla viral video )

Mewaram Jain Viral Video : वीडियो लीक होने के बाद राजस्थान की राजनीती में मचा घमासान

Mewaram jain Video : टेलीग्राम से देंखे मेवालाल जैन का वीडियो,(Badmer mla viral video )

 

Mewaram Jain Viral Video : वीडियो लीक होने के बाद राजस्थान की राजनीती में मचा घमासान

 

Badmer MLA MewaRam new video mms viral in Teligram : कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन का वीडियो इंटरनेट पर आग लगा दिया है, करोड़ों लोग मेवाराम जैन का महिला के साथ वाला वीडियो देखना चाहते हैं । आपको बता दें कि मेवाराम जैन (badmer mewaram viral video )का दो वीडियो वायरल हुआ है, एक वीडियो 8 मिनट का बताया जा रहा है,तो दूसरा वीडियो 18 मिनट का है । जो की वायरल कर दिया गया है.बताया गया है कि एक महिला ने मेवाराम जैन पर रेप का आरोप लगाया था, इसके अलावा रेप के बाद धमकियों और मारने का आरोप लगाया था. इसी मामले में दो वीडियो सामने आ गए हैं ।

 

 

(Mewaram viral video in telegram ) टेलीग्राम चैनल में हो रहा है वायरल

 

आपको बता दे की मेवाराम जैन का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. कई लोग टेलीग्राम पर ग्रुप और चैनल बनाकर वीडियो को वायरल कर रहे है । सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद राजस्थान की राजनीति में बीजेपी हावी हो गई है, पता चला है कि चुनाव पूर्व ही मामला सामने आ गया था,परंतु कांग्रेस सरकार होने की वजह से मामला दब गया था, लेकिन अब बीजेपी की सरकार आने के बाद महिला ने न्याय की गुहार लगाई है.

 

 

 कौन है मेवाराम जैन कांग्रेस के पूर्व विधायक (Congress mla mewaram jain mms viral video live )

 

आपको बता दें कि मेवाराम जैन कांग्रेस के राजस्थान के बड़े नेताओं में गिने जाते है । वह राजस्थान में नगर पालिका अध्यक्ष पद पर भी रह चुके हैं, इसके अलावा वह तीन बार कांग्रेस के टिकट पर विधायक रह चुके हैं, चौथी बार भाजपा के बागी प्रत्याशी से हार गए हैं । राजस्थान सरकार में पूर्व में मंत्री भी रह चुके है.

 

Mewaram Jain Badmer viral video download link congress leader video viral in Rajasthan: There was a stir due to the obscene video of Congress leader going viral.

 

 ब्लैकमेलिंग का लगाया है आरोप

 

आपको बता दे की मेवाराम जैन की तरफ से आरोप लगाया गया है कि महिला ने पैसे और ब्लैकमेलिंग करने के लिए वीडियो रिकॉर्ड किया था,और ₹50 लाख ले चुकी है । बताया गया है कि दो करोड रुपए की डिमांड की जा रही थी, नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई थीं, और अब वीडियो को वायरल कर दिया गया है.

 

कांग्रेस पार्टी में मेवाराम जैन को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता से निष्कासित कर दिया है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Mewaram Jain viral video : 34 मिनट का एक और वीडियो आया सामने, ट्विटर पर ट्रेंड हुए Mewaram

Leave a Reply

Related Articles