EntertainmentNewsViral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीयरीवा

Sonepat MP Ramesh Kaushik का आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल

Ramesh Kaushik mp bjp ka viral video in teligram

 

 

Sonepat BJP MP Ramesh Kaushik viral video download : हरियाणा के सोनीपत से भाजपा के सांसद रहे रमेश कौशिक(Ramesh Kaushik viral video ) का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया, पूरा वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में वायरल किया गया. वीडियो में वह किसी महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि महिला ने नौकरी मांगने विधायक जी के पास गई थी, लेकिन नौकरी तो नहीं मिली विधायक जी अपना दिल जरूर खुश कर लिया

 

Video link : CLICK HERE

Telegram से Ramesh Kaushik Viral video डाउनलोड! तेजी से वायरल

Ramesh kaushik viral video

वहीं उनकी परफॉर्मेंस की भी बात की जा रही थी ।

वीडियो के बैकग्राउंड में टीवी न्यूज़ की आवाज सुनाई दे रही थी. बताया गया कि उसे वक्त वीडियो में बैकग्राउंड में एक न्यूज़ एंकर गांधी जयंती का जिक्र कर रही थी, इसके बाद अंदेशा लगाया गया कि वायरल वीडियो पिछले साल 2 अक्टूबर का है ।

 

 

 

7 मिनट 35 सेकंड का है वायरल वीडियो

 

आपको बता दें कि रमेश कौशिक(Ramesh Kaushik full video ) का वीडियो 7 मिनट 35 सेकंड का बताया जा रहा है, वीडियो ट्विटर X सहित टेलीग्राम में तेजी से वायरल हो चुका है। वीडियो को अब तक तकरीबन 4 करोड लोगों ने देख चुका है । वीडियो को लेकर रमेश कौशिक ने कहा है कि षड्यंत्र के तहत राजनीतिक शिकार बनाने के लिए वीडियो एडिटेड करके वायरल किया जा रहा है। वायरल वीडियो में महिला और सांसद जी की बातचीत साफ सुनी जा सकती है, विधायक जी अब वीडियो को एडिटेड बता रहे हैं. और विधायक ने कहा है कि वायरल वीडियो फर्जी है।

 

 

 भाजपा की अनुशासित समित ने क्या बोला

 

आपको बता दें की वीडियो के वायरल हो जाने के बाद तेजी से सांसद के चरित्र को लेकर सवाल खड़े किए जाने लगे. इस पर भाजपा के अनुशासन समिति के अध्यक्ष ने कहा है की अभी हमने वीडियो नहीं देखा है. वीडियो देखकर पता चलेगा वीडियो में क्या है और उसके बाद ही कार्यवाही की जाएगी।

वहीं भाजपा सांसद रमेश कौशिक (Ramesh Kaushik )ने कहा है कि राजनीतिक साजिश के तहत वीडियो को वायरल किया जा रहा है. वीडियो एडिटेड करके बनाया गया है , जो पूरी तरह से फर्जी है।

 

Mewaram jain video : मेवाराम जैन का टेलीग्राम में वायरल हुआ वीडियो

 

Leave a Reply

Related Articles