रीवा

Rewa news : रीवा में 6 माह की बच्ची के अपहरण से भोपाल तक मचा हड़कंप

REWA NEWS TODAY :परिजनों के साथ सो रही बच्ची को बाइक सवार लोगों ने किया था अपहरण

 

 

Rewa news : मध्यप्रदेश के रीवा जिले में लूट पाट, मारपीट, के बाद अब अपहरण की घटना प्रकाश में आयी है। बताया गया की परिजनों के साथ कॉलेज चौराहा में सो रही बच्ची को आधी रात बदमाशों ने उठाकर ले गए,जिसका अभी तक पता नहीं चल सका है। मामले को लेकर सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस संदेह के आधार पर लोगों से पूँछ ताछ कर रही है।

बताया गया की 6 और सात मई की रात को बच्ची अपने माता पिता और भाई के साथ सो रही थी. परिजन कॉलेज चौराहा में ही दुकान लगाते है और रात को वहीं पर मछरदानी लगाकर सो जाते है।

 

 

सड़क के किनारे लगाते हैं दुकान

घटना के संबंध में मासूम बच्चे के पिता अरविंद ने बताया कि वो राजस्थान से परिवार के साथ रीवा आए हुए थे, चार पहिया वाहन सवारों को धूप से बचाने कार की एसेसिरीज बेचकर वो परिवार का पालन पोषण करते है।

 

पीड़ित राजस्थान के बारा की रहने वाली है। मनीषा बाई और उसका पति अरविंद शहर के कॉलेज चौराहे में किचन सेट बेचते हैं। गत 6 और 7 मई की दरमियानी रात तकरीबन 3 बजे वे अपने दो बच्चों के साथ सो रहे थे। एक बच्चे की उम्र 3 साल तो दूसरे बच्चे की उम्र 6 माह है। इसी दौरान बाइक में सवार होकर आए बदमाशों ने सो रहे 6 माह के बच्चे को मच्छरदानी के भीतर से बाहर निकाला और लेकर फरार हो गए। शिकायत के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

 

पुलिस अधीक्षक रीवा विवेक सिंह का बयान आया सामने

आरोपियों की धर पकड़ के लिए टीम गठित कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में पाया गया है कि दो बाइक सवार बदमाशों ने माता-पिता के साथ सो रहे बच्चे को चुराया है। लगातार संदेहियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

Rewa Breaking : फेसबुक से प्यार, वीडियो कॉल और ब्लैकमेलिंग का शिकार हुई लड़की,सोहेल खान गिरफ्तार 

Leave a Reply

Related Articles