EntertainmentViral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Telegram से Ramesh Kaushik Viral video डाउनलोड! तेजी से वायरल

Sonepat MP Ramesh Kaushik का वीडियो तेजी से हुआ वायरल, सांसद का बयान आया सामने

 

 

 

Sonepat MP Ramesh Kaushik viral video from Teligram : हरियाणा की राजनीति में बीते बुधवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सोनीपत से भाजपा सांसद रमेश कौशिक (Ramesh Kaushik Video on Teligram ) का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। कांग्रेस पार्टी ने हमला बोलते हुए कहा है कि यही बीजेपी का चाल, चरित्र और चेहरा है। पार्टी संसद की असलियत सामने आ गई है। किस तरह से महिलाओं का शोषण किया जा रहा है । वायरल वीडियो में सांसद जी महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में बिस्तर पर दिखाई दे रहे हैं।

Ramesh Kaushik viral video teligram

Download link: CLICK

Sonepat MP Ramesh Kaushik का आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल

Mewaram jain video : मेवाराम जैन का टेलीग्राम में वायरल हुआ वीडियो

क्या है वायरल वीडियो मे (Full video MP Ramesh Kaushik )

 

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सांसद रमेश कौशिक (Ramesh Kaushik ) एक महिला के साथ कुछ बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उसके बाद वह कपड़े उतारकर महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दे रहें है।

आपको बता दें कि महिला उनके पास नौकरी के आवेदन लेकर आई थी, लेकिन महिला का आरोप है कि उसका शोषण किया गया है। जबकि सांसद का कहना है की वीडियो पूरी तरह से फर्जी है। Vindhya 24 news इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं।

 

Ramesh kaushik viral video

7 मिनट 35 सेकंड का है वीडियो

 

आपको बता दें कि वायरल वीडियो 7 मिनट 35 सेकंड का है, जिसमें आपत्तिजनक अवस्था में सांसद दिखाई दे रहे हैं, महिला के साथ कुछ बातें करते हैं. इस कमरे में एक टीवी लगा हुआ है. जिस पर न्यूज़ चैनल के द्वारा समाचार में सुनाया जा रहा है कि आज गांधी जयंती है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वीडियो 2 अक्टूबर का हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि महिला सांसद के पास नौकरी के लिए गई हुई थी।

जहां पर पूरी घटना अंजाम हुई है। हालांकि अभी तक पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। लेकिन राजनीतिक गलियारों में सीडी कांड की चर्चा तेजी से है।

 

राजनीती मे दे चुके है बड़े नेता को मात (Ramesh Kaushik Viral Video kaise download kare)

 

देश की मोदी लहर मे सोनीपत के भाजपा नेता ने कांग्रेस के वरिष्ठ हुड्डा को राजनीति में मात दे चुके हैं।

आपको बता दें कि सोनीपत के भाजपा सांसद का वीडियो वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है । वही रमेश कौशिक ने कहा है की वीडियो पूरी तरह से एडिटेड है . जिसको लेकर वह पुलिस मे शिकायत दर्ज करेंगे।

 

आपको बता दें कि भाजपा सांसद रमेश कौशिक बीजेपी के कद्दावर नेता हैं मार्केट में उनकी CD वायरल हो जाने के बाद उनकी राजनीतिक छवि पर धक्का लगा है , सांसद रमेश कौशिक ने आरोप लगाया है कि उनकी राजनीतिक छवि को बिगड़ने के उद्देश्य से पूरी घटना को अंजाम दिया गया है।

Sonepat MP Ramesh Kaushik का आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल

 

Leave a Reply

Related Articles