EntertainmentNewsViral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Sonepat MP Ramesh Kaushik का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल

Sonepat MP Ramesh Kaushik Twitter से करे डाउनलोड, तेजी से हो रहा है वीडियो

 

 

 

Sonepat mp Ramesh Kaushik viral video kaise download kare : हरियाणा के सांसद रमेश कौशिक (Ramesh Kaushik Viral Video ) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी पार्टियों ने उन पर हमला बोला है। वीडियो वायरल होने के बाद रमेश कौशिक का फोन बंद आ रहा है, बताया गया की वीडियो महिला ने ही बनाया था। वीडियो बनाने के पीछे महिला का क्या उद्देश्य था इस पर अभी कोई सफाई नहीं आई है. आपको बता दें की सोनीपत सांसद रमेश कौशिक को वीडियो सामने आने के बाद काफी नुकसान हो सकता है. उनकी राजनीतिक भविष्य पर प्रश्न चिन्ह लग जाएगा। अभी बताया गया कि उनका फोन बंद है, और मीडिया में उन्होंने सफाई भी नहीं दी है। कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सांसद रमेश कौशिक ने कहा है की वीडियो पूरी तरह से फर्जी है।

Ramesh Kaushik viral video teligram

Sonepat MP Ramesh Kaushik का आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल

टेलीग्राम मे तेजी से वायरल हुआ वीडियो (Bjp MP Ramesh Kaushik Viral Video on Teligram )

Ramesh kaushik viral video

आपको बता दें की सांसद रमेश कौशिक का वीडियो वायरल होने के बाद टेलीग्राम (Ramesh Kaushik video on Teligram )पर तेजी से शेयर किया जा रहा है, आपको बता दें कि टेलीग्राम में ग्रुप और चैनल बनाकर रमेश कौशिक के वीडियो को तेजी से शेयर किया गया।

अब तक वीडियो को तकरीबन करोड़ों लोगों ने देख लिया है.

सांसद रमेश कौशिक का वीडियो व्हाट्सएप पर भी तेजी से वायरल किया जा रहा है। आपको बता दें कि वायरल वीडियो की लंबाई 7 मिनट 35 सेकंड बताई जा रही है।

जिसमें 1 मिनट सांसद और महिला के बीच बातचीत होती है और उसके बाद कार्यक्रम शुरू होता है.

आपको बता दें कि वायरल वीडियो को सांसद ने फर्जी बताया है।

 

 

फेसबुक और X ट्विटर पर भी हुआ वायरल (MP Ramesh Kaushik viral video on Facebook and Twitter X

 

आपको बता दें की वीडियो तेजी से फेसबुक और ट्विटर पर वायरल हुआ है. लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि सांसद(Ramesh Kaushik Viral Video ) की क्या मज़बूरी रही है. वहीं कुछ लोग कह रहें है की महिला ने अपनी मर्जी से वीडियो बनाया है। वायरल वीडियो में रमेश कौशिक महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं . महिला उनके पास नौकरी के लिए गई थी. लेकिन उन्होंने अपना मन भरने के लिए औजार बना दिया .

 

1 मिनट हुई बातचीत के बाद रमेश कौशिक अपना कार्यक्रम शुरू करते हैं, और उसके बाद आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई देते हैं, ट्विटर पर कुछ लोगों ने कहा है कि 67 साल की उम्र में सांसद रमेश कौशिक ने जिस तरह से परफॉर्मेंस दिया है वह उनके 5 साल के सांसद के परफॉर्मेंस से ज्यादा ही कहा जाएगा।

Telegram से Ramesh Kaushik Viral video डाउनलोड! तेजी से वायरल

 

 

Leave a Reply

Related Articles