उत्तरप्रदेश

FRAUD IN UP सरकारी नौकरी के लिए 500 लोगों को ठगने के आरोप में 4 गिरफ्तार…

FRAUD IN UP लखनऊ। उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने सरकारी विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर 500 से ज्यादा लोगों से 6 करोड़ रुपये ठगने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है।

इस सिलसिले में गुरुवार को विभूति खंड थाना क्षेत्र से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार लोगों की पहचान लखनऊ के रहने वाले अरुण कुमार दुबे, अनिरुद्ध पांडे, खालिद मुनव्वर बेग और अनुराग मिश्रा के रूप में हुई है।

पुलिस ने इनके पास से फर्जी जॉब/अपॉइंटमेंट लेटर, 9 एटीएम कार्ड, 6 मोबाइल फोन, एक विधानसभा प्रवेश पास, 2 चौपहिया वाहन और 2,387 रुपये नकद बरामद किए हैं।

FRAUD IN UP एएसपी, एसटीएफ, विशाल विक्रम सिंह ने कहा, अरुण कृषि कुंभ प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी के निदेशक हैं, जबकि बाकी बदमाश गिरोह में शिकारियों की तरह काम करते हैं और वे पीड़ितों को फंसाते हैं।

FRAUD IN UP अरुण गिरोह का नेता है, जिसने कृषि कुंभ, मदरहुड केयर और अन्य गैर सरकारी संगठनों जैसी कंपनियों का गठन किया और इन फर्मों के माध्यम से उन्हें सरकारी विभागों में नौकरी प्रदान करने के लिए निर्दोष लोगों से बड़ी रकम मिली।

अरुण को इससे पहले 2015 में अलीगंज की एक कंपनी में मैनेजर के रूप में कंप्यूटर और अन्य गैजेट चोरी करने के आरोप में जेल भेजा गया था।

FRAUD IN UP उन्होंने गोरखपुर से बी.टेक किया है और कई निजी दूरसंचार कंपनियों में काम किया है।

FRAUD IN UP यह गिरोह पुलिस के रडार पर तब आया, जब इंदिरा नगर थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर एसटीएफ को मामले की जांच के लिए कहा गया।

ALSO Rewa News: रीवा पुलिस की बड़ी कार्यवाही, जानिए पूरा मामला

#FRAUD IN UP,

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.