सीधी

Sidhi News: क्षतिग्रस्त जोग्दहा पुल को लेकर समाजसेवी पवनधर द्विवेदी ने बोला हमला

Sidhi: कहा : एक ही परिवार विगत 40 से 45 वर्षों से लगातार राजनीतिक पदों में, क्षेत्र का विकास जीरो,  20 वर्ष पहले एक्सपायर हो चुकी थी पुल

*पुष्पेंद्र विश्वकर्मा पत्रकार सीधी।*

Sidhi MP News: खबर सीधी जिले के विधानसभा सिहावल क्षेत्र से है जहां इन दिनों जोग्दहा सोन नदी पुल अब राजनीतिक मुद्दा बन गई है।

आपको बताते चलें कि जिस दिन से जोग्दहा सोन नदी(Son River Bridge ) पुल सुर्खियों में आई है उस दिन से अब तक सत्ता पक्ष एवं विपक्ष के जनप्रतिनिधियों का निरीक्षण करने का तांता लगा हुआ है .क्षतिग्रस्त हुई पुल अब तक 10 से 12 दिन तकरीबन हो गए हैं, पुल तो पुन चालू नहीं हुई.
   लेकिन राजनीतिक (politics temperature high) सियासी पारा गर्म हो गया है।

FACEBOOK पर क्या कहा :

https://www.facebook.com/100001358596036/posts/pfbid037DERiMxvvrgAh9AhsGSFMRZfWKqjPdww9nX3ruHfvwsDeZdpyT1eiDQzS2rqKLmbl/?app=fbl

   समाजसेवी पवन धर द्विवेदी(Pawandhar Dwivedi Sidhi) ने अपने फेसबुक पेज पर लाइव  आकर इशारों इशारों में स्थानी विधायक व बीजेपी नेताओं पर जमकर प्रहार किए.

   उन्होंने कहा कि विगत 45 सालो से आप ऐसे परिवार को  झेल रहे हैं जो पहले पिता जी मंत्री रहे फिर विधायक रहे फिर बेटा विधायक फिर बेटा मंत्री अब यह कहेंगे कि हमारी सरकार नहीं है इनकी सरकार आगे भी बनने वाली नहीं है जनता से मेरी अपील है कि ऐसे किसी चेहरे का चुनाव करें जो क्षेत्र में शोषित पीड़ित वंचित व क्षेत्र का चहुमुखी विकास कर सके, ऐसे व्यक्ति का चुनाव करें।

    इनको आप कब तक झेलते रहेंगे समाजसेवी पवन धर द्विवेदी ने बीजेपी पर भी जमकर तंज कसा, उन्होंने कहा कि एक पुल को बनने में कितना टाइम लगता है आप सभी को पता है 20 साल से एस्पायर पुल का अभी तक ये नेता समीक्षा नहीं कर पाए. क्रेक होने के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष उपाध्यक्ष सांसद विधायक मौके पर पहुंचकर समीक्षा कर रहे हैं क्या विगत 20 वर्षों से यह क्या कर रहे थे क्या कुंभकरण निद्रा में मस्त थे।

   हालांकि उन्होंने बाद में यह भी कहा कि मैं किसी एक जाति धर्म समुदाय के लोगों पर टिप्पणी नहीं करता चाहे वह पटेल, ब्राह्मण, क्षत्रिय किसी भी समुदाय के नेता क्यो ना हो ।
अगर वह जनता का काम नहीं करता तो जनता से मेरी अपील है कि नेता बदल दे।

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.