रीवा

Rewa News: रीवा में चेनस्नेचरों ने कामकाजी महिलाओं में पैदा किया दहशत

Rewa MP News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में लगातार बढ़ रही है घटनाएं, पुलिस के लिए बना चुनौती

Rewa MP News: मध्यप्रदेश के रीवा (Rewa) के शहरी क्षेत्र में इन दिनों चेनस्नेचरों ने कामकाजी महिलाओं में दहशत का माहौल निर्मित कर दिया है। शहर में सक्रिय गिरोह राहचलती महिलाआंे को निशाना बनाते हुये उनके गले से चेन लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा है। सिलसिलेवार हो रही इन वारदातों के बीच बुधवार को एक बार फिर शहर के समान थाना क्षेत्र में पैदल जा रही महिला के गले से बाइक सवार बदमाश सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने चेन स्नेचरों की सीसी टीबी में कैद हुई तस्वीरों को सोशल मीडिया में जारी किया है और उनके संबंध में पुलिस को सूचना देने वालों के लिये ईनाम देने की बात कही है।

Rewa News Today

दरअसल बुधवार की दोपहर एक बार फिर शहर के नेहरु नगर इलाके में बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों नें चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक नेहरु नगर निवासी साची तिवारी पति प्रदीप तिवारी बुधवार की दोपहर तकरीबन 1 बजे बच्चे को लेने ज्योती स्कूल जा रही थी। महिला रास्ते में ही तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारते हुये महिला के गले से सोने की चेन को तोड़कर फरार हो गए।

इससे पहले की महिला कुछ समझ पाती तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुके थे। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची समान थाना पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाते हुये जब आसपास लगे सीसी टीबी कैमरों को खंगाला तो बाइक सवार दो बदमाश वारदात को अंजाम देते हुये कैद हुये है।

बताया जा रहा है कि बदमाश काले रंग की पैसन बाइक से थे जो वारदात को अंजाम देने के बाद तंग गलियों से होकर फरार हो गए। पुलिस ने फिलहाल सीसी टीबी कैमरों में कैद हुये बदमाशों की फोटो को सोशल मीडिया में जारी किया है और संबंधित बदमाशों की पहचान करने व उनका पता बताने वाले को ईनाम देने की भी घोषणा की है।

ALSO READ

Rewa News: सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी जल्द होंगे गिरफ्तार? जानिए पूरा मामला

Rewa News :ज़िला पंचायत CEO की बड़ी कार्यवाही, GRS की सेवा समाप्त

rewa, #rewa news, #mp-news-Rewa,

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.