सीधी

Sidhi Mohaniya accident :मृतक के परिजनों को 50 लाख रूपये मुआवजा की उठी मांग, जानिए अपडेट

सतना में अमित शाह की रैली से लौट रही थी बसें

SIDHI LIVE MOHANIYA TUNNEL UPDATES: मध्यप्रदेश के सीधी में दर्दनाक हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है। जबकि करीब 50 लोग घायल हो गए हैं। इनमें से गंभीर रूप घायल 35 लोगों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल लाया गया है। हादसा मोहनिया टनल के पास बरखड़ा गांव के नजदीक हुआ है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बसों को टक्कर मार दी। दो बसें खाई में गिर गई, जबकि एक बस सड़क पर पलट कर पूरी तरह चकनाचूर हो गई। ये बसें सतना में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम से लौट रही थीं।

Sidhi bus accident news update : राज्यसभा सांसद और राज्य के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा- मध्यप्रदेश के सतना में गृहमंत्री अमित शाह के आतिथ्य में हुए शिवराज सरकार के इवेंट से सीधी लौट रही बसों के टकराने से 5 लोगों की मौत की दुःखद खबर है। 50 से अधिक लोग घायल हुए हैं। कार्यक्रम सरकारी था इसीलिए मुख्यमंत्री दुर्घटना की जिम्मेदारी लें और इस मामले में दोषी अधिकारियों को बर्खास्त करें। बस दुर्घटना में मृतक के परिजनों को 50 लाख और घायलों के लिए 5 लाख रुपए की मुआवजा राशि की घोषणा तुरंत की जाए।

Sidhi Mohaniya tunnel bus accident

पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी हादसे में दुख जताया है। कमलनाथ ने कहा- सीधी में हुई सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मृत्यु और 50 से अधिक लोगों के घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करे। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना है।

CM शिवराज पहुंचे हॉस्पिटल, किया ट्वीट

मुख्यमंत्री श्री Shivraj Singh Chouhan ने आज देर रात रीवा मेडिकल कॉलेज और संजय ग़ांधी चिकित्सालय पहुँचकर, सीधी बस दुर्घटना में घायल नागरिकों का हाल जाना और चिकित्सकों को घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिए।

सीएम श्री चौहान ने सभी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

ALSO Rewa:होटल में प्रेमिका से दुष्कर्म कर वीडियो कर दिया सोशल मीडिया में वायरल

Leave a Reply

Related Articles