मध्यप्रदेशसीधी

Sidhi breaking : बीजेपी की सीधी लोकसभा सीट फँस गई?हराने दो दिग्गज विरोधी आये साथ

Sidhi loksabha 2024 : पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल में सुलह, कमलेश्वर पटेल ने मंच से माँगा माफी

 

 

 

Sidhi loksabha election 2024 : सीधी में अपनी राजनीतिक जमीन बचाने के लिए दो धुर विरोधी नेता एक साथ आ गए है, जिसके बाद बीजेपी खेमे में चिंता बढ़ गई है। पिछली बार अजय सिंह राहुल (ajay singh ) अपनी विधानसभा सीट गवां दिया था तो इस विधानसभा चुनाव में पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल को सिहावल विधानसभा से करारी हार मिली तो पार्टी ने लोकसभा का टिकट पकड़ा दिया. जिसके बाद अब अपनी राजनीतिक जमीन बचाने को एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे है। अभी तक माना जाता रहा है की कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल और कमलेश्वर पटेल  (Kamleswar patel ) की आपस में तालमेल नहीं रहता था, लेकिन अब सार्वजनिक मंच से कमलेश्वर पटेल ने अजय सिंह राहुल से माफी माँग लिया है जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

sidhi congress candidate kamleswar patel

पूजा पार्क में आयोजित हुई थी सभा

आपको बता दें की एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में आज खूब सुर्खियां बटोर रहा है जहां पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल जो कि लोकसभा सीधी से कांग्रेस की तरफ से प्रत्याशी भी हैं उन्होंने भरे मंच से पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल से माफी मांगी है। उन्होंने कहा है कि मुझे जाने अनजाने में अगर कोई गलती हो गई हो तो हमें माफ कर दें और उन्होंने विश्वास दिलाया कि यह जीत मेरी जीत नहीं बल्कि आपकी जीत होगी।

हालांकि यह वीडियो मंगलवार 26 मार्च का बताया गया है जहां नामांकन के बाद जनसभा का कार्यक्रम पूजा पार्क में हो रहा था उसी के दौरान भारी मंच से पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने यह बातें कही है। जहां आज यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

वहीं भाजपा खेमे में कई नेता डॉ राजेश मिश्रा को टिकट दिए जाने से ख़ुश नहीं है टिकट के ऐलान के बाद ही भाजपा राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह पार्टी छोड़कर अन्य पार्टी से अपनी किस्मत आजमा रहे है। जिसके बाद सीधी लोकसभा से भाजपा की मुश्किले बढ़ती दिखाई दे रही है।

Rewa loksabha : सांसद जनार्दन मिश्रा को सता रहा किस बात का डर? Part -1 

Leave a Reply

Related Articles