मध्यप्रदेशराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीयरीवा

Rewa loksabha election 2024 : सांसद जनार्दन मिश्रा ने कैसे बनाया 10 साल में करोड़ो की प्रापर्टी, अभय मिश्रा ने उड़ाई सांसद की नींद!

Rews Loksabha election 2024 : सांसद जनार्दन (Janardan Mishra ) मिश्रा पर विपक्षी उम्मीदवार का बड़ा हमला , 10 साल में कहां से बना लिया करोड़ की प्रॉपर्टी? दो फैक्ट्री वेयरहाउस सहित दिल्ली में दो दो घर 

 

 

Rewa loksabha election 2024 : भारतीय जनता पार्टी ने दो बार के सांसद जनार्दन मिश्रा (Janardan Mishra, MP REWA) को तीसरी बार रीवा लोकसभा क्षेत्र से मैदान में उतारा है . वहीं कांग्रेस ने पूर्व विधायक नीलम मिश्रा (Neelam Mishra, Congress ) को मैदान में उतारा है , उम्मीदवारी तय होते ही नीलम मिश्रा और अभय मिश्रा(Abhay Mishra) ने सांसद जनार्दन मिश्रा पर तीखा हमला बोला है, अभय मिश्रा ने कहा है कि आखिर 10 साल में करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी कहां से बना लिया।

Rewa mp Janardan mishra

क्या भैया जी ने वोट के बदले नोट बनाने का तरकीब बता दिया? अभय मिश्रा ने सांसद जनार्दन मिश्रा पर अवैध तरीके से संपत्ति अर्जित करने का गंभीर आरोप लगाया है। एक सांसद आखिर अपनी महीने भर की सैलरी के दम पर करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी कैसे बना सकता है.

 

 सांसद के पास कहां से आई करोड़ की संपत्ति 

 

आपको बता दें कि सांसद जनार्दन मिश्रा(Janardan Mishra ) अक्सर कहते आए हैं कि उनका शहर में मकान तक नहीं है, उनके पास ज्यादा प्रॉपर्टी नहीं है।

लेकिन कांग्रेस उम्मीदवार नीलम मिश्रा के पति व विधायक अभय मिश्रा ने सांसद जनार्दन मिश्रा की पोल खोल दिया है. इसके बाद भाजपा की तरफ से कुछ जवाब देते नहीं बन रहा है।

अभय मिश्रा ने आरोप लगाया है कि सांसद जनार्दन मिश्रा के पास दिल्ली में दो-दो मकान हैं। इसके अलावा सांसद अपने गृह ग्राम में 2-3 करोड़ रुपए की कोठी कहां से बना लिया है।

अभय मिश्रा ने आरोप लगाया है कि हाल ही में उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र में ही 6 करोड रुपए से ज्यादा कीमत की जमीन खरीदी है. संसद के क्षेत्र में दो-दो फैक्ट्रियां हैं . उनका एक वेयरहाउस भी है .

आखिर यह सब पैसा कहां से आया है. क्या किसानों की जमीन एक कंपनी के नाम करने पर उन्हें यह गिफ्ट में रिश्वत के तौर पर मिला है? आखिर सांसद जनार्दन मिश्रा अपनी अवैध संपत्ति को लेकर चुप क्यों हैं?

 

 

अभय मिश्रा ने आरोप लगाया है कि जब कोरोना के समय जनता जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही थी तब जनार्दन मिश्रा ने शांति विला कॉलोनी में

2 से 3 करोड रुपए की प्रॉपर्टी खरीदी .

 

अभय मिश्रा ने कहा कि जनता के वोट को नोट में कैसे बदल जाता है यह जनार्दन मिश्रा से सीखना चाहिए। जनता के बीच एक-एक रुपए की अवैध संपत्ति का हिसाब देना होगा।

अभय मिश्रा ने कहा है कि रीवा की जनता इस बार मजबूत उम्मीदवार को संसद भेजेगी, जनार्दन मिश्रा पर नकारा सांसद होने का आरोप लगाया है।

सांसद जनार्दन मिश्रा के कामों से क्षेत्र की जनता खुश नहीं है।

अभय मिश्रा के आरोपों के बाद भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा की रातों की नींद गायब हो गई.

अगर अभय मिश्रा की बातों में सच्चाई है तो जनार्दन मिश्रा को जनता के बीच जाकर जवाब देना होगा आखिर करोड़ों रुपए का बंगला, वेयरहाउस और जमीन कहां से आई है?

 

 रीवा में इस बार होगा कड़ा मुकाबला

 

आपको बता दें कि रीवा लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के द्वारा मजबूत उम्मीदवार उतारे जाने के बाद लड़ाई दिलचस्प हो गई है। दोनों सवर्ण उम्मीदवारों के

बीच जमकर मुकाबला होगा। जनता अपना विश्वास किस पर जताएगी इसका फैसला तो रिजल्ट आने पर ही पता चलेगा।

Rewa loksabha : सांसद जनार्दन मिश्रा को सता रहा किस बात का डर? Part -1 

Rewa Railway Station : रीवा रेलवे स्टेशन मे बड़ी लापरवाही आयी सामने!

Leave a Reply

Related Articles