सीधी

REWA NEWS :पंचायत चुनाव में विजय श्री के लिए तैयार रहें सभी मंडल पदाधिकारी, कार्यसमिति –इंद्र शरण

सीधी के विकास की हर ईट पर भाजपा का है नाम —- केदारनाथ 

भाजपा की मंडल कार्य समितियों की बैठक संपन्न

धर्मेंद्र सिंह बघेल पत्रकार

सीधी(SIDHI News ) राष्ट्रीय, प्रादेशिक एवं जिला कार्यसमितियों की बैठकों के उपरांत आज जिलें के सभी 14 मंडलों में कार्यसमिति की बैठक भाजपा जिला अध्यक्ष इन्द्र शरण सिंह चौहान की अगुवाई में सम्पन्न हुई ।

MP REWA : भाजपा जिला अध्यक्ष इन्द्र शरण सिंह चौहान से सेमरिया, बरमबाबा मण्डलो में उपस्थित रह कर पदाधिकारी और कार्यकर्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि संगठन पर्व के अंतर्गत संगठन की मजबूती और विस्तार के लिए चलाए जा रहे अभियानों तथा आगामी कार्यक्रमों पर विचार-विमर्श किया। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री चौहान ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा के निर्देशानुसार प्रदेश के सभी 1070 मंडलों में एक साथ आज मंडल कार्यसमिति की बैठकें

संपन्न हों रही है। इसके लिए प्रदेश एवं जिला कार्यालय से विस्तृत कार्य योजना एवं अन्य करणीय कार्यों की जानकारियों सहित पत्रक समस्त मंडल अध्यक्षों को भेजा गया है, जिसकी कार्य योजना अभी बनाएँ। जिला संगठन की ओर से मंडल प्रभारी मंडल की कार्यसमिति बैठकों में भाग लें रहें हैं। बैठक में बूथ विस्तारक योजना की तैयारियों पर विस्तृत चर्चा करें। प्रदेश द्वारा मांगी गयी विस्तारकों की सूची भी तैयार करें।

मण्डलों के प्रभारीयो ने बताया कि मंडल कार्यसमितियों की बैठक में कोरोना वेक्सीन के दूसरे डोज के प्रति जागरूकता लाने चलाए जा रहे हर घर दस्तक अभियान, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए चलाए जा रहे कमल पुष्प अभियान, स्व. कुशाभाऊ ठाकरे के जन्मशताब्दी वर्ष में चलाई जा रही विस्तारक योजना, पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस 25 दिसंबर को सुशासन दिवस के आयोजन,स्व.कुशाभाऊ ठाकरे की पुण्यतिथि पर होने वाले आयोजनों, पं. दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि 11 फरवरी को समर्पण दिवस के रूप में मनाए जाने सहित अन्य कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा कर योजना बनाई गई।

भाजपा जिलाध्यक्ष श्री चौहान ने बैठक के उद्घाटन पश्चात संबोधित करते हुए मंडल के पदाधिकारियों से कहा कि आगामी दिनों में संपन्न होने वाले पंचायत चुनाव में अपने प्रत्याशी जीत कर आए, जिससे सरकार की योजना को घर घर तक पहुंचाया जा सके और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आत्मनिर्भर भारत मिशन को आगे बढ़ाया जा सके। सभी कार्यकर्ता पूरी योजना के साथ चुनाव की तैयारी और विजय श्री के लिए जुट जाएं।

भारतीय जनता पार्टी सीधी नगर मंडल की बैठक में सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला ने बैठक का शुभारंभ किया। उद्घाटन सत्र में मंडल पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि सीधी के विकास की हर ईट भाजपा की देन है। सड़क पहले एक ही हुआ करती थी किंतु भाजपा के कार्यकाल में आज सडकों का जाल फैल चुका है । तोरण द्वार से तोरण द्वार तक स्पेशल सड़क और एक बाईपास मार्ग है । इतना ही नहीं रिंग रोड की सौगात भी हैं । जमीन अधिग्रहण प्रारंभ होने वाला है। मंडी आधुनिक हो रही है । भव्य गल्ला मंडी और सब्जी मंडी के लिए कार्य प्रगति पर है। पॉलिटेक्निक एवं पीजी कॉलेज साथ ही कन्या महाविद्यालय भाजपा की देन हैं । इंजीनियरिंग और विधि महाविद्यालय सीधी के लिए मंजूर है। जैसे ही जमीन मिल जाती है वैसे ही इनका कार्य भी हो जाएगा। जमीन तलाश जा रहीं हैं।उन्होंने कांंग्रेस के साथ अजय सिंह राहुल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे कहते हैं कि सीधी का विकास उनके परिवार की देन है किंतु मैंने विधानसभा में इसकी सच्चाई बताई थी, तों वे निरूत्तर हो गए थे। मिनी स्मार्ट सिटी पर जोरदार कार्य हो रहे हैं । हमारा कार्यकर्ता पदाधिकारी गर्व और उत्साह के साथ कांग्रेस और विपक्ष को करारा जवाब दे। सीधी का विकास केवल और केवल भाजपा में ही निहित है। 

उक्त बातें सीधी विधायक श्री शुक्ल ने आगामी दिनों होने वाले सीधी नगर पालिका चुनाव के संदर्भ में कहीं। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को सीधी नगरपालिका सहित सभी चुनावों के जीत की योजना रचना करने के लिए और विजय श्री की बधाइयां और शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर प्रमुख रुप से मंडलों के प्रभारी डॉ देवेंद्र त्रिपाठी, रवि केशरी, रविचन्द्र सिंह परिहार, अमलेश्वर चतुर्वेदी, अंजू पाठक, अनिल पांडे, अशोक पटेल, बद्री मिश्रा, विवेक कोल, ज्योति कुशवाहा, सुनीता रानी वर्मा, अमित प्रधान, पूजा सिंह कुसराम, डॉक्टर विक्रम सिंह चौहान, लवकेश सिंह, प्रमोद द्विवेदी, अखिलेश पांडे, मंडल अध्यक्षों में धर्मेन्द्र शुक्ला, संजय सिंह चौहान, दिनेश गुप्ता, प्रदीप शुक्ला, रजनीश शुक्ला, राजेश्वर पटेल, पुनीत पांडे, अनीता सिंह, सूर्य प्रताप सिंह, सुखनंदन पटेल, गजेंद्र सिंह, जयशंकर प्रसाद द्विवेदी, प्रवीण तिवारी, कोषाध्यक्ष अनीता चौरसिया, रमेश गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी सुरेंद्र मणि दुबे, शत्रुघ्न तिवारी, गुरुदत्त शरण शुक्ला, पूनम सोनी, राकेश मोर्य, विक्रान्त सोनी, हीरालाल कोरी, मुनिराज विश्वकर्मा सहित मण्डल में निवासरत जिला, मोर्चा, प्रकोष्ठ और मण्डल कार्यसमिति के अनेक लोग उपस्थित रहे। इसके पूर्व मण्डल अध्यक्षों ने सम्पन्न हुऐ कार्यक्रमों को बताया और प्रभारियो ने कार्य योजना की। आए हुए अतिथियो का स्वागत किया गया ।
उक्त जानकारी
सुरेन्द्र मणि दुबे 
जिला मीडिया प्रभारी 

ALSO Rewa Accident : रीवा बोलेरो और बाइक की जोरदार टक्कर बाइक सवार की हुई मौत

#REWA,

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.