रीवा

Rewa News : पिकनिक मनाने गए छात्र की सिलपरा नहर में हत्या! परिजनों ने लगाया आरोप

Rewa Murde MP News: पिकनिक के दौरान नहर डूबा छात्र : REWA की सिलपरा नहर में पिकनिक मनाने गए थे 3 दोस्त, छात्र के डूबने पर परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Crime News: दिन में फूफा तो रात में पिता करता था घिनौनी हरकत, ये कहानी रुला देगी

Rewa Hindi News:मध्यप्रदेश के रीवा (Rewa murder ) के सिलपरा नहर में पिकनिक मनाने गए छात्र के नहर में डूबने का मामला सामने आया है.मामले में एक ओर जहां दोस्तों ने पुलिस को पैर फिसलने की वजह से नहर में गिरकर डूबने की बात बताई है तो वहीं परिजन हत्या (Students murder in rewa) का आरोप लगा रहे है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस नहर में डूबे छात्र की तलाश में रेस्क्यू आपरेशन चला रही है तो वहीं परिजनों द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के बाद छात्र के दोस्तों से घटना के संबंध में पूंछताछ भी की जा रही है।

Rewa News Today : दरअसल मामला शहर के बिछिया थाना क्षेत्र सिलपरा नहर का है। जानकारी के मुताबिक आशीष पाण्डेय पिता संदीप पाण्डेय 19 वर्ष मूलतः सतना जिले के मर्यादपुर का रहने वाला है जो रीवा शहर के चिरहुला कालोनी स्थित मकान में रहकर कांम्पटीशन एग्जाम की तैयारी कर रहा था।

Mp rewa hindi : बताया गया कि छात्र आशीष बुधवार की दोपहर तकरीबन 2 बजे घर से कोचिंग जाने के लिये निकला था लेकिन देर शाम तक वह वापस नहीं लौटा। परिजनों के मुताबिक छात्र को उसके दोस्त कोचिंग से स्कूटी में बैठाकर अपने साथ पिकनिक मनाने के बहाने सिलपरा नहर ले गए थे जहां छात्र नहर की गहराई में समा गया। मामले में एक ओर जहां दोस्तों ने पुलिस को बताया कि आशीष हाथ पैर धोते समय फिसलकर नहर में गिर गया तो वहीं परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है। पुलिस ने फिलहाल मामले को जांच में लिया है और नहर में डूबे छात्र की तलाश में रेस्क्यू चलाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि नहर में पानी अधिक होने की वजह से रेस्क्यू में परेशानी आ रही है जिसके पानी नहर का पानी भी बंद करा दिया गया है और मोटर वोट की मदद से रेस्क्यू टीम छात्र की तलाश कर रही है।

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa News:अतिक्रमण पर नगर निगम की ताबड़तोड़ कार्यवाही, चला बुलडोज़र

Rewa News: रीवा में सीईओ स्वप्निल वानखेड़े ने सचिव पर की तगड़ी कार्यवाही

rewa, #rewa murder news, #rewa hindi, #rewa murder news today,

Related Articles