Rewa me duskarm (Gangrape )

Rewa Gangrape Case: 6दरिंदो ने नाबालिक से किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

Rewa Gangrape Case: 6 gang raped by minor, accused arrested

आरोपियों के घर पर चला बुलडोज़र,6 आरोपी घटना में है शामिल

REWA Gangrape Case : लड़के को पेड़ में बांधा, लड़की को उसके सामने ले गए कूड़ा के नीचे और आधा दर्जन दरिंदो ने किया गैंगरेप….रीवा. जिले में एक बेहद ही खौफनाक मामला प्रकाश में आया है.

किशोरी के साथ 6 की संख्या में आये युवको ने गैंग रेप किया है. वह अपने दोस्त के साथ घूमने के लिए गई हुई थी. पहले किशोरी के साथ गैंग रेप किया गया बाद में उसके साथ लूट भी की. मामला पुलिस तक पहुंचा है और पुलिस जाँच में जुटी हुई है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.

इस ख़ौफनाक घटना के प्रकाश में आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है और किशोरी के साथ हुई दरिंदगी को लेकर लोंगो में काफी आक्रोश भी है.जानकारी के मुताबिक यह घटना नईगढ़ी(Rewa )थाने के अष्टभुजी माता मंदिर की है। बताया गया की यहां पर एक किशोरी अपने दोस्त के साथ दोपहर घूमने के लिए आई थी। मंदिर में दर्शन कर दोनों ही मंदिर के पास ही एक जगह पर बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान वही करीब आधा दर्जन युवक वहां आ पहुंच गए।

Rewa News : NAIGADHI GANGRAPE Case Update

आरोपियो ने उनको धमकाय और युवक के सामने किशोरी को घसीटकर कूड़ा के नीचे तरफ ले गए। इस दौरान एक-एक करके आधा दर्जन युवकों ने पीडि़ता के साथ दरिंदगी की। करीब एक घंटे से ज्यादा समय तक आरोपी उनको बंधक बनाए हुए थे। उनके चंगुल में फंसी किशोरी व उसका दोस्त आरोपियों से रहम की भीख मांग रहे थे और गिड़गिड़ा रहें थे.

Rewa Gangrape Case Updates

लेकिन दरिंदो ने एक न सुनी और दरिंदगी करते रहें. जब वह दरिंदगी कर चुके तो उनके डरा किशोरी का मोबाइल और पायल छीन लिया गया. बाद में उनको धमकाते हुए मौके से फरार हो गए। बदहवास पीडि़ता व उसका दोस्त किसी तरह बाहर निकले और पुलिस को सूचना दी गई.

ALSO READ THIS ARTICLES

Punjab :Mohali University Girls MM-S video बड़ा खुलासा : 4 लाख रूपये में तय हुई थी डील

#Rewa, #Rewa News, #Rewa News MP, #Rewa Gangrape Case, #Rewa Gangrape case update, #mp, #MADHYAPRADESH, VinydhyA

Leave a Reply

Related Articles