Vindhya News (Rewa News ) रीवा की खबर

Rewa Gangrape Case Update :रीवा गैंगरेप कांड में गिरफ्तारी,3 आरोपियों के घर चला बुल्डोजर

Rewa Gangrape Case Update: Arrested in Rewa gangrape case, bulldozer went to the house of 3 accused

रीवा कलेक्टर (Rewa Collector) व एसपी का तत्काल एक्शन, बोले बेटियों की इज्जत आबरु लूटने वालों को नहीं बख्शा जाएगा…

Rewa Gangrape Case Update MP: मध्यप्रदेश के रीवा(REWA )जिले में नाबालिग लड़की के साथ हुई गैंगरेप की घटना के बाद शासन और प्रशासन ने तत्काल एक्शन लेते हुए दरिंदों के घरों को जमींदोज कर दिया है।

Rewa Gangrape Case update

यह कार्यवाही घटना के महज 24 घंटे के भीतर की गई जिसमें गैंगरेप में शामिल 6 में 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उनके घरों में सीएम शिवराज का बुल्डोजर चलाया गया। रीवा कलेक्टर व एसपी के निर्देश पर मऊगंज एसडीएम व एसडीओपी ने आरोपियों के अवैध निर्माण को चिंहित किया गया जिसके बाद बुल्डोजर चलाकर उसे जमींदोज कर दिया।

कलेक्टर व एसपी ने इस कार्यवाही के साथ ही अपराधियों के नाम एक संदेश भी दिया जिसमें कहा गया है कि अपराधी चाहे जो भी हो वह किसी भी सूरत में बख्से नहीं जायेंगे! शिवराज सिंह चौहान के मिशन नस्तेनाबूद का असर रीवा में महज 24 घंटे के भीतर देखने को मिला है।

शनिवार को हुई गैंगरेप की घटना के दूसरे दिन ही आज रविवार को पुलिस और प्रशासन की टीम ने मिलकर आरोपियों के घर बुल्डोजर लेकर पहुंची। प्रशासन की ओर से राजस्व अधिकारियों ने आरोपियों के घरों में किए गए अवैध निर्माण को चिंहित किया जिसके बाद उसे जमींदोज करने की कार्यवाही की गई।

जिले में पुलिस और प्रशासन के इस तत्काल एक्शन के बाद एक बार फिर जिले के गुण्डा बदमाश खौफजदा हो चुके है और अपराधियों में हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल शनिवार को जिले के नईगढ़ी स्थित अष्टभुजी माता मंदिर में दोस्त के साथ दर्शन करने गई नाबालिग लड़की के साथ आधा दर्जन बदमाशों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था।

किशोरी मंदिर में दर्शन करने के बाद खाली जगह पर अपने दोस्त के साथ बैठी थी तभी 6 की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने दोनों को डराया धमकाया और मंदिर के समीप स्थित कूड़ें में ले गए जहां बदमाशों ने लड़की के दोस्त को बंधक बना लिया और फिर उसी के सामने बारी बारी से लड़की की अस्मत को लूटा।

आरोपियों का जब इससे भी जी नहीं भरा तो उन्होंने लड़की के साथ उसके दोस्त से मारपीट की और लड़की के पैर का पायल व मोबाइल भी छीन लिया। घटना के वक्त पीड़ित किशोरी और उसका दोस्त आरोपियों से रहम की भीख मांगते रहे लेकिन बदमाशों को उन पर जरा भी तरस नहीं आया।


गैंगरेप की घटना के बाद आरोपियों के चंगुल से छूटी किशोरी को बदहवास हालत में उसका दोस्त कूंडे़ से किसी तरह बाहर लेकर आया और पुलिस को सूचना दी। इलाके में हुई गैंगरेप के घटना की खबर मिलते ही पुलिस पहले तो सख्ते में आ गई जिसके बाद आरोपियों की पहचान कर शिवम यादव व विद्या सागर बहेलिया सहित तीन आरोपियों को रात में ही गिरफ्तार कर लिया जबकि घटना के बाद फरार हुये 3 आरोपियों की तलाश अभी भी जारी है।

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa Gangrape Case: 6 दरिंदो ने नाबालिक से किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

Punjab :Mohali University Girls MM-S video बड़ा खुलासा : 4 लाख रूपये में तय हुई थी डील

#Rewa, #Rewa Gangrape, #Rewa Me Nabalik Se Duskarm, #Rewa MP, #MADHYAPRADESH, #Rewa NAIGADHI GANGRAPE Case Update,

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.