रीवाविंध्य

Rewa Accident : रीवा बाणसागर नहर में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, पूरे गाँव में मातम

Rewa Madhyapradesh :रीवा जिले के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत सोनौरा के पास बहने वाली नहर का है पूरा मामला

Rewa Accident today : मध्य प्रदेश के रीवा(Rewa) जिले से इस वक्त बड़ी दर्दनाक खबर सामने आ रही है, जहां पर एक ही परिवार की तीन बच्चियां नहर में डूबने से तीनों की दर्दनाक मौत हो गई है, बताया गया कि एक ही परिवार की तीनों बच्चियां नहर में नहाने के लिए गई हुई थी, जहां पर यह हादसा हो गया है,

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि पूरा मामला रीवा (rewa)जिले के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत सोनौरा का बताया जा रहा है.
जहां पर 14 वर्षीय बच्ची नहाते समय पैर फिसल जाने से डूबने लगी, 14 वर्ष की सबसे छोटी बच्ची को बचाने के चक्कर में उसकी दो सगी बहनें भी नहर में डूब गई.
घटना के सामने आने के बाद एक तरफ जहां पूरा परिवार में शोक का माहौल है, वहीं दूसरी तरफ पूरे गांव में हड़कंप सा मच गया है.

तीन बच्चियों की हुई मौत

घटना के संबंध में विश्वविद्यालय पुलिस (Rewa Police ) ने जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक बच्चियों की पहचान लालगांव कुल्हाई निवासी शिवकुमार साकेत की पुत्री रेशमा साकेत 13 वर्ष, रन्नू साकेत 16 वर्ष एवं रेशु साकेत 18 वर्ष के रूप में की गई है. तीनों सोनोरा से विश्वविद्यालय की ओर बहने वाली नहर में नहाने के लिए उतरी थी,

Rewa news today : घटना के संबंध में तत्काल पुलिस को सूचना दी गई है. जहां पर है पुलिस प्रशासन की मदद से तीनों बच्चियों के शवों को बरामद कर लिया गया है. अग्रिम कार्यवाही के लिए भेज दिया गया है, लेकिन जिस तरह से 3 बच्चियों की मौत हो गई है उससे पूरे जिले भर में शोक का माहौल बन रहा है.

मजदूरी करते हैं माता-पिता

घटना के संबंध में बताया गया है कि तीनों बच्चियों के माता-पिता गांव से रीवा कर मजदूरी करते हैं. जिससे उनका जीवन यापन चलता है.

ALSO READ

Rewa accident :बरदहा घाटी में भीषण हादसा, जिला पंचायत सदस्य की मौत

Devar Bhabhi story :सुहागरात के दिन देवर संग सोई भाभी, 5 घंटे तक बिस्तर पर हुई…

rewa, #rewa accident news,

Related Articles