रीवा

Rewa Accident :रीवा में फिर भीषण एक्सीडेंट, दो की दर्दनाक मौत

मध्यप्रदेश के रीवा(Rewa Accident )जिले में आये दिन हो सड़क हादसे, दो अलग अलग घटना में दो व्यक्तियों की मौत
Rewa Accident News Today: मध्यप्रदेश के रीवा(Rewa) जिले में एक बार फिर सड़क हादसे की वजह से दो परिवारों में मातम छा गया है। दो अलग अलग स्थानों में हुई दुर्घटना से सनसनी मच गयी है। स्थानीय लोगों की सूचना पर घायलों के उपचार हेतु एंबुलेंस को बुलाया गया। जहां पर घायलों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया . हालत गंभीर होने की वजह से दो लोगों की मौत हो गयी है। मरने वालों के गाँव में मातम का माहौल बना हुआ है। आइये जानते है दोनों घटनाओं को विस्तार से

पहला मामला गोविंदगढ़ से

जानकारी के मुताबिक पूरी घटना गोविंदगढ़(Satna Govindgadh ) की बताई जा रही है , जहां सतना (Satna) से घर जा रहे एक युवक को तेज रफ्तार ऑटो ने टक्कर मार दिया है. जिसके कारण बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था, घायल को उपचार हेतु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। मृतक युवक की पहचान शारदा प्रसाद कुशवाहा के रूप में हुई है।

Rewa accident news today

दूसरी एक्सीडेंट की घटना

दूसरा मामला तमरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां पर एसजीएमएच चौकी के पास एक अज्ञात वाहन ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दिया है।

पुलिस(Police ) जानकारी के मुताबिक पूरी घटना 25 जनवरी की बताई जा रही है , जहां पर अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद युवक को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद 5 दिन तक चले उपचार के बावजूद युवक की तबीयत में लगातार गिरावट हो रही थी, और उसके बाद बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया है।
जिसके बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

rewa accident, #rewa,

ALSO READ

Rewa News : चार बच्चों की विधवा माँ की प्रेमी ने आँख फोड़कर की निर्मम हत्या

Related Articles