रीवा

Rewa News: गुस्सैल पत्नी ने खौलता तेल डालकर पति को जलाया

मध्यप्रदेश के रीवा(Rewa) जिले में नाराज पत्नी का दिखा रौद्र रूप, पति को सबक सिखाने खौलता तेल डालकर जलाया

Madhyapradesh Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa) जिले में नाराज पत्नी का रौद्र रूप देखने को मिला, जहां पर पति से झगड़े के बाद पत्नी ने अपने ही पति को सबक सिखाने के लिए जो रास्ता अपनाया, उसे जानकर हर कोई अचरज रह जायेगा। तेल से जल जाने के कारण पति को आनन-फानन में संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है , जहां पर पति का इलाज जारी है।

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला रीवा (Rewa )जिले के नईगढ़ी का बताया जा रहा है, जहां पर पति-पत्नी के आपसी झगड़े ने उग्र विवाद का रूप ले लिया है. पीड़ित पति ने बताया है
की सोते समय पत्नी ने उसके ऊपर खौलता हुआ सरसों का तेल डाल दिया. जिसके बाद उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग उसे बचाने पहुंचे। घायल को उपचार हेतु नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया .
लेकिन गंभीर होने की वजह से उसे रीवा के संजय गांधी अस्पताल(Rewa Sanjay Gandhi Hospital ) रेफर कर दिया गया।

गुस्सैल पत्नी संग लेटना पड़ा महँगा

पति पत्नी के बीच का यह विवाद फिलहाल पुलिस के पास पहुंच गया है। झगड़े के बाद जब पति सोने लगा तो पत्नी ने घर में सरसो का तेल गरमकर पति के ऊपर डाल दिया. जिसकी वजह से पति के मुँह सहित शरीर के कई हिस्से गरम तेल की चपेट में आ गया, और पति गंभीर रूप से जल गया।

पुलिस का बयान आया सामने

नईगढ़ी थाना प्रभारी जगदीश ठाकुर ने बताया कि प्रथमदृष्टा में पति-पत्नी के बीच विवाद होना सामने आया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। मरीज के ठीक होने पर उसका बयान लिया जाएगा। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ALSO READ Rewa News : चार बच्चों की विधवा माँ की प्रेमी ने आँख फोड़कर की निर्मम हत्या

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.