रीवा

Rewa News : चार बच्चों की विधवा माँ की प्रेमी ने आँख फोड़कर की निर्मम हत्या

मध्यप्रदेश(Madhyapradesh ) के रीवा (Rewa)की रहने वाली थी मृतक महिला, प्रेमी ने उत्तरप्रदेश के प्रयागराज माघ मेले में कर दी हत्या

Rewa Crime News Today : मध्यप्रदेश के रीवा (Rewa) जिले में चार बच्चों की माँ के साथ हुई खौफनाक वारदात ने हिला कर रख दिया है। जानकारी के मुताबिक महिला के पति का निधन हो चुका है , महिला के 2 बेटे और 2 बेटी है। जो अब अनाथ हो चुके है। घटना के संबंध में बताया गया है कि महिला के पति का निधन हो जाने के बाद महिलाओं को प्रयागराज के एक व्यक्ति से प्यार हो गया था.

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला उत्तरप्रदेश(UTTARPRADESH ) के प्रयागराज का बताया जा रहा है,यहां माघ मेले के दौरान रीवा(Rewa) की 45 वर्षीय एक महिला का कत्ल कर दिया गया था. यह सनसनीखेज वारदात माघ मेला क्षेत्र में रविवार को आधी रात हुई थी. महिला की पहचान सुनीता वर्मा के रूप में हुई थी, हालांकि हत्यारे ने शव का चेहरा बुरी तरह कुचल दिया था.

पुलिस के मुताबिक, हत्यारे ने सुनीता की एक आंख भी फोड़ दी थी. हत्या का आरोप मनीष यादव पर है, जो उसके साथ पिछले तीन साल से रह रहा था. वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया है. प्रयागराज की दारागंज पुलिस देर रात तक उसकी तलाश में लगी रही.

मृतिका की हुई पहचान

पुलिस के मुताबिक मृतिका रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत ग्राम दुगमा की रहने वाली थी।

मृतिका के पति की 2 साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गयी थी। महिला के चार बच्चों में 2 बेटे और बेटियां है। मृतिका अपनी सबसे छोटी बच्ची दामिनी को लेकर प्रेमी के साथ प्रयागराज में रह रही थी।

पुलिस ने बताया की महिला के साथ कौशाम्बी का मनीष यादव भी साथ रहता था. दोनों माघ मेला क्षेत्र अंतर्गत मजदूरी का कार्य करते थे।

देर रात महिला और उसके प्रेमी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसकी वजह से दोनों में विवाद हुआ, और आशिक मनीष यादव ने उसकी निर्मम हत्या कर दी।

ALSO READ

MP REWA : सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों के विरूद्ध थाना अमहिया पुलिस की कार्यवाही

Related Articles