मध्यप्रदेशराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Ram mandir Firing : अयोध्या राम मंदिर परिसर में चली गोली, जानिए ताज़ा हालात 

Ayodhya Ram mandir Firing case : अयोध्या के निर्माणाधीन राम मंदिर परिसर में हुई घटना, कमांडर को हॉस्पिटल में किया गया रेफर 

 

 

 

Ayodhya Ram mandir Firing case live update :उत्तर प्रदेश ( अयोध्या): उत्तर प्रदेश के जनपद अयोध्या में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब राम मंदिर (Ram mandir firing ) के परिसर के सामने तैनात कमांडो को अचानक गोली लग गई है।अयोध्या के राम जन्मभूमि परिसर में तैनात कमांडो को संदिग्ध हालत में गोली लग गई। आवाज सुनकर उसके साथी पहुंचे तो राम प्रताप के सीने में गोली लगी थी। वो जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे। उन्हें मंडलीय हॉस्पिटल दर्शननगर में भर्ती कराया गया। जहां से ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए किया रेफर कर दिया गया।

 

AYODHYA LIVE PM MODI IN RAM TEMPLE
AYODHYA LIVE 

अमेठी के रहने वाले है जवान 

 

कमांडो 32वीं वाहिनी पीएसी में तैनात हैं। वह अमेठी के रहने वाले हैं। उनका परिवार लखनऊ में रहता है। पुलिस कमांडो को गोली कैसे लगी है। इसकी जांच कर रही है।

 

 

 

 

 

पुलिस का बयान आया सामने 

 

अयोध्या रेंज के आईजी प्रवीण कुमार ने बताया कि एक प्लाटून कमांडर को गोली लगी है। दुर्घटनावश चली गोली सीने से हो पार हो गई। इसके चलते शरीर के कई अंदरूनी हिस्से को नुकसान हुआ। तत्काल एंबुलेंस बुलाई गई और लाइफ सपोर्ट सिस्टम के साथ लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाया गया है। फिलहाल स्थिति नाजुक है और इलाज किया जा रहा है। साथ ही मामले की आगे की जांच की जा रही है।

 

 

राम मंदिर प्रांगण में सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम 

 

आपको बता दें कि अयोध्या के राम मंदिर (Ram temple Ayodhya ) में हर दिन लाखों भक्त पहुंच रहे हैं, श्रद्धालुओं की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पर्याप्त सुरक्षा बल तैनात किया गया है। घटना के बाद मंदिर परिसर में सुरक्षा को और कड़ा कर दिया गया है।

फिलहाल यह जांच की जा रही है कि आखिर घटना कैसे हुई है।

 

Rewa Railway Station : रीवा रेलवे स्टेशन मे बड़ी लापरवाही आयी सामने!

Leave a Reply

Related Articles