मध्यप्रदेश

oye indori bail plea rejected:रेप केस के आरोपी OYe इंदौरी की जमानत याचिका खारिज

Oye indori bail plea rejected :OYE इंदौरी पर शादी का झांसा देकर रेप करने का लगा है आरोप

 

 

 

 

oye indori bail plea rejected :फेमस युटुबर और सोशल मीडिया इंनफ्लुएंसर रॉबिन अग्रवाल जिंदल उर्फ ओए इंदौरी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. शादी का झांसा देकर रेप के आरोप में घिरे रॉबिन अग्रवाल की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है.हाल ही में रॉबिन ने एक युवती से सगाई की थी.

OYE इंदौरी की बड़ी मुश्किलें

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर रॉबिन अग्रवाल उर्फ इंदौरी पर रेप का आरोप लगा है. मिली जानकारी के मुताबिक एक तलाकशुदा महिला ने इंदौरी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था.महिला एक निजी कंपनी में नौकरी करती है.

 

(oye indori bail plea rejected )जमानत याचिका हुई खारिज

महिला की शिकायत पर इंदौरी पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था.इसके बाद इंदौरी ने जमानत की अग्रिम याचिका लगाई थी . जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया.बता दें कि इंदौरी सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते हैं.यूट्यूब पर उन्हें तकरीबन 78 लाख, इंस्टाग्राम पर 74 लाख और फेसबुक पर 4 लाख फॉलोअर्स हैं. वह ज्यादातर फनी वीडियो बनाकर दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं. इसके साथ ब्लॉग भी बनाते हैं. आपको बता दें कि यूट्यूब पर उनका ओए इंदौरी – अब हंसेगा इंडिया नाम से चैनल है.

mp news
mp news

 

कुछ दिन पहले हुई थी सगाई

OYE इंदौरी की कुछ दिन पहले इंदौर के बड़े होटल में सगाई का आयोजन किया गया था.जिस लड़की से शादी इंदौरी की होने वाली है. वह लड़की सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है.बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि वह इंदौरी से फ्लैट के तलाश में मिली थी.रॉबिन ने महिला को फ्लैट दिलाने में मदद की थी. महिला को फ्लैट मिलने पर इंदौरी मिलने के लिए उसके फ्लैट में आया करता था. इसके बाद इंदौरी ने महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने लगा.और बाद में शादी से मना कर दिया.

 

MP NEWS: मुख्यमंत्री बनते ही पहला चुनाव हारे मोहन यादव, मिली करारी हार

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.