रीवा

Rewa airport news:रीवा एयरपोर्ट को लेकर आई बड़ी खबर

Rewa airport update:रीवा में जल्द शुरू होगी हवाई यात्रा

 

 

Rewa airport news:रीवा एयरपोर्ट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम और रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ल ने रीवा एयरपोर्ट को लेकर दिशा निर्देश जारी किया है. जिसके तहत रीवा एयरपोर्ट को जल्द तैयार करने हेतु निर्माण से जुड़े अधिकारियों के साथ बैठक की है.बता दें कि आज रीवा में मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल ने श्याम शाह मेडिकल कॉलेज में हीरक जयंती समारोह का शुभारंभ भी किया.इस कार्यक्रम के दौरान मध्य प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला भी मौजूद रहे. इस मौके पर राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि रीवा का तेजी से विकास हो रहा है.50 सीट वाले मेडिकल कॉलेज को डेढ़ सौ सीट कर दिया गया है.

 

मार्च में शुरू होगा रीवा एयरपोर्ट

रीवा में राजेंद्र शुक्ल ने एयरपोर्ट को लेकर बड़ी जानकारी देते हुए बताया कि अगले वर्ष 2024 के मार्च महीने में रीवा में एयरपोर्ट बनकर तैयार हो जाएगा.इसके बाद से रीवा वासी हवाई सफर का आनंद ले पाएंगे.रीवा एयरपोर्ट का इंतजार लंबे समय से हो रहा था.एयरपोर्ट के बनने से रीवा के विकास में क्रांति आएगी.

 

एयरपोर्ट बनने से रीवा को होगा लाभ

रीवा में एयरपोर्ट बनने से रीवा के विकास में तेजी आएगी. हॉस्पिटल,कॉलेज, इंडस्ट्री,ब्रांडेड शोरूम बनने से रोजगार के अवसर बढ़ेंगे. डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए यह कहते हुए नजर आए थे कि एयरपोर्ट बन जाने से रीवा के विकास में बड़ा बदलाव आने वाला है.

 

सरहंगों ने युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

 

रीवा में सरहंगों ने एक युवक सरेआम दौड़ा दौड़ा कर पीटा है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक रीवा जिले के गुड महसाव स्टैंड में आधा दर्जन आरोपी ने युवक को दौड़ा दौड़ा कर पीटते हुए नजर आए. मारपीट का वीडियो पास में खड़े व्यक्ति ने बना लिया. जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के लोगों ने युवक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा है.

 

Rewa News: नाबालिक से मुस्लिम युवक ने किया बलात्कार करने की कोशिश

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.