Viral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

नग्न होकर विदेशी महिला ने जयपुर के फाइव स्टार होटल के स्टाफ को पीटा

Viral video : जयपुर के फाइव स्टार होटल से एक विदेशी महिला का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला बिना कपड़ो के होटल के कॉरिडोर में बेहद गुस्से में होटल स्टाफ पर चिल्लाते हुए नज़र आ रही है। नग्न अवस्था में महिला होटल के कर्मचारियों से गाली-गलौज और हाथापाई भी कर रही है।

Viral video today: जयपुर के फाइव स्टार होटल से एक विदेशी महिला का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महिला बिना कपड़ो के होटल के कॉरिडोर में बेहद गुस्से में होटल स्टाफ पर चिल्लाते हुए नज़र आ रही है। नग्न अवस्था में महिला होटल के कर्मचारियों से गाली-गलौज और हाथापाई भी कर रही है।

Viral video hindi: महिला अफ्रीकन बताई जा रही है। जब होटल के स्टाफ ने मामले को सुलझाने की कोशिश की तो विदेशी महिला ने स्टाफ के बाल खींच डाले। बाल खींचने से नाराज़ महिला पुलिस को बुलाने की धमकी देकर वहां से चली जाती है।

वीडियो में सुना जा सकता है की स्टाफ ने पुलिस को बुलाने की धमकी भी देता नज़र आ रहा है। महिला वीडियो में न्यूड हालत में सिर्फ मोज़े पहने दिखाई दे रही है। विदेशी नग्न महिला ने होटल के स्टाफ पर दुर्व्यवहार का आरोप भी लगाया है।

Today viral news : यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसपर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं। ऐसे ही एक यूजर ने जयपुर पुलिस को टैग करते हुए वीडियो को रीट्वीट किया।

जिसके बाद जयपुर पुलिस ने मामला संज्ञान में लिया और कार्यवाही शुरू की। अभी तक होटल के नाम की पुष्टि नहीं की गई है। अब तक पुलिस ने भी इस मामले पर कोई जानकारी नहीं दी।

ALSO READ

Devar Bhabhi story : चार बच्चों की मां देवर संग हुई फरार , मामला हुआ

Anjali Arora MMS video :वीडियो देख फैन्स हो गए बेकाबू, आया चक्कर

Leave a Reply

Related Articles