सीधी

Sidhi :आग लगने से जलकर खाक हुई ऑटो, खड़ा हुआ संकट

Sidhi: हरिजन परिवार के दुकान में आग लगने से दुकान में रखी सारी सामाग्री सहितऑटो जलकर हुई खाक पीड़िता का जीविका का सहारा खत्म।

Sidhi MP News: अब तक की बड़ी खबर है सीधी जिले से जहां जिले के थाना बहरी अंतर्गत ग्राम पंचायत पड़री में एक बड़ी आगजनी की घटना प्रकाश में आई है।

खबर विस्तार से:- बताया जा रहा है कि सीधी जिले के थाना बहरी अंतर्गत ग्राम पंचायत पडरी बनिया टोला में राजेश प्रजापति पिता सुखलाल प्रजापति के यहां किराना, बिसात खाना, जूता चप्पल, कपड़े की दुकान में विगत 12 दिसंबर को दरमियानी रात के तकरीबन 1:00 से 2:00 के मध्य अज्ञात कारणों से आग लग गई,


देखते ही देखते आग विकराल रूप धारण कर लिया दुकान के ही बाजू हाल में खड़ी ऑटो भी विकराल आग की चपेट में आ गई जिससे दुकान में रखी सारी सामाग्री सहित ऑटो भी जलकर खाक हो गई।


पीड़िता द्वारा निरंतर आग को काबू करने का प्रयास किया जाता रहा है, जो आप चलती हुई वीडियो में देख सकते हैं साथ ही तत्काल फायर ब्रिगेड व संबंधित थाना बहरी को सूचित किया गया लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड पहुंचती दुकान की सारी सामग्री सहित ऑटो भी जलकर खाक हो चुकी थी,


घटना की खबर लगते ही थाना प्रभारी पवन सिंह अपने दल बल के साथ तनिक भी देरी ना करते हुए पूरी सक्रियता के साथ आनन-फानन में तकरीबन डेढ़ घंटे के अंदर ही घटनास्थल पहुंच गए वैसे भी थाना प्रभारी बहरी अपने कुशल कार्य की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहा करते हैं ।
वहीं राजस्व अमला भी पटवारी तहसीलदार सहित मौके स्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिले


ऐसे में अब घर का पूरा जीविका का सहारा जलकर खाक होने के बाद पीड़ित परिवार शासन प्रशासन से मुआवजे की आस में बैठा है,
कि यदि गिरते को तिनके का सहारा भी मिल जाए तो किसी तरह से पीड़ित परिवार अपने घर परिवार का किसी तरह से जीविकोपार्जन कर सकेगा।


अब देखने वाली बात होती है कि जिस तरह से हरिजन परिवार की पूरी गृहस्थी जलकर खाक हो गई है ।
तो क्या मामा शिवराज का प्रशासन बखूबी पीड़ित परिवार को मुआवजा राशि दिला पाता है या नहीं,यह देखने वाली बात होगी।

ALSO READ THIS ARTICLES

Sidhi News: सीधी प्रवास पर CM SHIVRAJ SINGH का किया गया स्वागत

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.