मध्यप्रदेश

Mp weather:मौसम विभाग का अलर्ट जारी,इन जिलों में होगी बारिश

Mp weather: प्रदेश में बढ़ेगी ठंड Mp weather: Meteorological department's alert issued, there will be rain in these districts

 

 

 

Mp weather:मध्यप्रदेश के कई जिलों में ठंड का प्रकोप जारी है. कोहरे के साथ बारिश का दौर जारी हैं. घने कोहरे के चलते कई स्थानों पर विजिबिलिटी घटकर 50 मीटर तक पहुंच गई है.प्रदेश के गुना,इंदौर, जबलपुर,टीकमगढ़,खजुराहो,रीवा में विजिबिलिटी निम्न स्तर पर पहुंच गई है. वहीं पर हरदा जिले में तेज बारिश हुई. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में प्रदेश के कई जिलों में बारिश का अनुमान जताया है.

Rewa WHEATHER news today: Heavy rain expected in Rewa, Sidhi, Singrauli, Meteorological Department issued yellow alert
Rewa WHEATHER news today: Heavy rain expected in Rewa, Sidhi, Singrauli, Meteorological Department issued yellow alert

इन जिलों में होगी बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक नर्मदा पुरम,इंदौर, भोपाल, रतलाम, उज्जैन,देवास, आगर मालवा, मंदसौर,उमरिया जिलों में गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना है.

इन जिलों में जारी हुआ येलो अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक सीहोर, भोपाल,नर्मदा पुरम,बुरहानपुर, खंडवा जिले में गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना जताई गईं हैं.

इन जिलों में तापमान में हुई गिरावट

मध्यप्रदेश के शिवपुरी में सबसे कम तापमान दर्ज किया गया. शिवपुरी जिले में 7.8 डिग्री सेल्सियस,राजगढ़ में 9.6 डिग्री सेल्सियस,दतिया में 10.6 डिग्री सेल्सियस,रतलाम में 10.5 डिग्री सेल्सियस,गुना शहर में 15.5, अशोकनगर में 16.3, तापमान दर्ज किया गया. मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के कई जिलों में धूप नहीं खिल रही है. मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश के ग्वालियर, उज्जैन,इंदौर, जबलपुर, गुना,टीकमगढ़,रतलाम, रीवा, दमोह जिले में ठंड का प्रकोप जारी है.

 

मौसम विभाग के घने कोहरे की चेतावनी

प्रदेश के इन जिलों में सागर ग्वालियर और चंबल सीहोर,भोपाल, रीवा,मऊगंज, नीमच,मंदसौर,मंडला, जिले में घना कोहरा छाए रहने का अनुमान है.

Rewa RTO NEWS:रीवा RTO की बड़ी कार्यवाही,15 पर्यटन बसों पर चालान

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.