सीधी

MP SIDHI NEWS TODAY ग्रामीणों ने उत्साहपूर्वक कराया टीकाकरण

धर्मेंद्र सिंह बघेल पत्रकार

सीधी (Sidhi News ): जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी दुबे ने बताया कि जिले में शासन के निर्देशानुसार घर-घर जाकर कोविड टीका लगाने का अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें सभी ग्रामों के ग्रामीणों द्वारा बड़ी संख्या में उपस्थित होकर कोरोना के प्रथम व द्वितीय टीके लगवाए गए।

MP SIDHI NEWS TODAY उन्होंने बताया कि जिले के विभिन्न ग्रामों में बुधवार को कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम महाअभियान का आयोजन किया गया था इसमें 29 हजार लोगों को कोरोना के प्रथम व द्वितीय टीके उनके घर में जाकर और संस्था में बुला कर लगाया गया।

MP SIDHI NEWS TODAY जिन लोगों ने अभी तक कोरोना का टीका नहीं लगवाया या किसी कारण से छूट गए थे अब उनको घर-घर जाकर टीका लगाने का कार्य किया जा रहा है गुरुवार को 10 हजार से अधिक लोगो को टीकाकृत किया गया है। घर-घर टीकाकरण अभियान 30 नवंबर तक निरंतर चलाया जाएगा साथ ही शासन के निर्देशानुसार आगामी 24 नवंबर और 1 दिसंबर को महाअभियान के अंतर्गत विशेष तैयारी के साथ लोगों को केंद्रों पर एवं उनके घर में टीकाकृत किया जाएगा।

MP SIDHI NEWS TODAY डॉ० दुबे ने सभी जनमानस से अपील है कि कोविड का टीका लगवाने में सहयोग प्रदान करें स्वयं जागरूक होकर आगे आए और जो लोग नहीं लगवा रहे हैं उनको टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें।

ALSO Rewa News:अभाविप ने आदर्श विज्ञान महाविद्यालय में सौंपा 11 सूत्री ज्ञापन

#MP SIDHI NEWS TODAY,

Leave a Reply

Related Articles