सतना

Satna News: भीषण एक्सीडेंट में SDOP के गनर की मौत

SATNA MP NEWS: SDOP की कार और जीप की सीधी भिड़ंत गनर की मौके पर मौत, SDOP गंभीर घायल; प्रयागराज जाते समय हुआ हादसा

Satna mp news: सतना। चित्रकूट-प्रयागराज रोड पर रैपुरा के बांधी के पास शनिवार दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें चित्रकुट SDOP आशीष जैन गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं उनके गनर पुष्पेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। SDOP को उत्तर प्रदेश के कर्वी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Satna news: सूत्रों के मुताबिक SDOP की पत्नी बीमार है, उनका इलाज प्रयागराज में चल रहा है। एसडीओपी जैन अपने गनर पुष्पेंद्र के साथ अपने सरकारी वाहन नंबर MP19 T 4637 से उन्हें लेने प्रयागराज जा रहे थे। प्रयागराज रोड पर रैपुरा थाना क्षेत्र के बांधी गांव के पास सामने से आ रही जीप नंबर UP77 D 2767 से उनकी कार की सीधी भिड़ंत हो गई।

हादसे के बाद रोड पर पलटे वाहन


टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन सड़क पर पलट गए। SDOP का वाहन सड़क पर चारों खाने चित्त हो गया और उसमें बैठे एसडीओपी और गनर सड़क पर जा गिरे। वाहन में एसडीओपी की नेम प्लेट लगी होने से स्थानीय लोगों को गाड़ी किसी अफसर की होने का अंदेशा हुआ तो लोगों ने रैपुरा थाना पुलिस को सूचना देते हुए अपने स्तर पर बचाव कार्य शुरू किया।


बताया जाता है कि तब तक एसडीओपी के गनर और SAF 14वीं बटालियन के जवान पुष्पेंद्र की मौत हो चुकी थी। रैपुरा पुलिस ने एसडीओपी को कर्वी अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे की सूचना सतना पुलिस के आला अधिकारियों को भी दी गई है। हालांकि सतना पुलिस ने इस पूरे हादसे पर अभी तक चुप्पी साध रखी है।

ALSO READ THIS ARTICLE

Rewa Crime :रीवा में जल्लाद बना चाचा, मासूम भतीजी के साथ दुष्कर्म

Vindhya News Today: REWA के जंगल में गैंगरेप : 3 लड़कों ने अपहरण कर दिया वारदात को अंजाम

#satna, #SATNA news, #mpnews,

Related Articles