मध्यप्रदेशविंध्य

MP NEWS : नौकरी के बदले रात गुजारने की बात डिमांड करने वाला अधिकारी बर्खास्त, बड़ा एक्शन

MP NEWS : मोहन सरकार लेने जा रही है बड़ा एक्शन, सेवा से किया जायेगा पृथक

 

 

MP NEWS : मध्यप्रदेश के ग्वालियर में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने पहुँची तीन छात्राओं से इंटरव्यू लेने वाले ने अजीब डिमांड कर प्रदेश क़ो शर्मसार कर दिया है, बताया गया की आरोपी ने छात्राओं के मोबाइल पर मैसेज भेजकर होटल में रात गुजारने की बात कहीं। जिसके बाद लड़कियों ने पूरे मामले का भंडाफोड़ कर दिया। अंदेशा जताया जा रहा है की कहीं आरोपी पहले भी दूसरी छात्राओं के साथ इस तरह की हरकत क़ो अंजाम तो नहीं दिया है।मध्यप्रदेश में नौकरी के बदले रात गुजारने की डिमांड करने वाला बीज निगम मण्डल के अधिकारी पर कड़ा एक्शन लेकर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

मध्यप्रदेश बीज निगम मण्डल के अध्यक्ष ने कहा है की आरोपी अधिकारी क़ो नोटिस जारी किया गया है तथा उसको तीन दिन का समय दिया गया है, उसके बाद अधिकारी क़ो बर्खास्त कर दिया जायेगा।

व्हाट्सप्प पर भेजा था अश्लील मैसेज

आपको बता दें की आरोपी प्रोडक्शन असिस्टेंट संजीव कुमार ने इंटरव्यू देने वाली तीन छात्राओं के व्हाट्सप्प पर अश्लील मैसेज भेजा, मैसेज में उसने लिखा है की उन्हें जॉब तो मिल जाएगी लेकिन होटल में उसके साथ एक रात बितानी पड़ेगी। फिर क्या था इसी बात क़ो लेकर हंगामा मच गया और मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया। जब मामला सुर्खियों में आया तब बीज़ निगम मण्डल के अध्यक्ष ने मुन्ना गोयल ने कहा की मामले में त्वरित कार्यवाही की जा रही है और नोटिस जारी कर जबाब माँगा गया है और उन्होंने आरोपी क़ो सेवा से बर्खास्त करने की बात भी कहीं है।

MP NEWS: Officer who demanded to spend the night in exchange of job dismissed, big action
3 जनवरी क़ो हुआ था इंटरव्यू

पीड़ित छात्रा ने पुलिस क़ो बताया है की वह ग्वालियर में पढ़ाई करती है और आरोपी ने 3 जनवरी क़ो इंटरव्यू लिया था उसके बाद व्हाट्सप्प में मैसेज करके पूरी जानकारी लेने की कोशिश किया, और बोला की तुम्हारी नौकरी मै लगवा सकता हूँ पर उससे मुझे क्या हासिल होगा। उसने फॅमिली बैकग्राउंड जानने की कोशिश किया, उसके बाद उसने रात गुजारने की बात करने लगा। और एक घंटे का समय दिया। छात्रा ने बताया है की वह इसी तरह का मैसेज दो और छात्राओं क़ो किया था।

 

मोहन यादव की प्रतिक्रिया आयी सामने

घोर निंदनीय और अमर्यादित कृत्य करने वाले बीज निगम के प्रक्षेत्र उत्पादन अधिकारी संजीव कुमार तंतुवाय की संविदा सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी गईं हैं।

ऐसा हीन कार्य करने वाले किसी भी शख्स को शासकीय सेवा में रहने का कोई अधिकार नहीं है: CM
Dr Mohan Yadav

 

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.