मध्यप्रदेशरीवाविंध्य

Rewa News : रिश्ते के भाई ने चार साल की मासूम से किया दरिंदगी, रिश्ता हुआ तार-तार

MP REWA NEWS : मध्यप्रदेश के रीवा जिले की है पूरी घटना, पीड़िता ने परिजनों क़ो बताई है पूरी बात

 

 

MP REWA NEWS : मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक बार फिर रिश्ते के भाई ने घिनौनी हरकत करके समाज क़ो तार -तार कर दिया है। पूरा मामला चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत का बताया जा रहा है। बताया गया की लड़की क़ो नानी के घर छोड़कर माँ अपनी ड्यूटी में चली गई थी। जब वापस आकर देखी तो पैरों तले जमीन खिसक गई। घिनौना काम करने वाले युवक मामा और मौसी के लड़के बताये जा रहें है।

पीड़ित नाबालिक के परिजनों ने बताया है की उसकी उम्र अभी 4 वर्ष है। बीते दिन अपने काम में व्यस्त होने की वजह से पीड़ित नाबालिक क़ो नानी के घर छोड़कर चली गई थी।
जहाँ पर बच्ची के साथ घिनौना काम किया गया है। घर वापस आने पर बच्ची ने दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उसकी माँ ने चेक किया तो घटना सही पाई गई उसके बाद इलाज के लिए संजय गाँधी अस्पताल में भर्ती किया गया।

पुलिस भी पहुँची मौके पर

अस्पताल में जब बच्ची के परिजन इलाज के लिए ले गए तब डॉक्टरों ने पुलिस शिकायत की कॉपी माँगी, लेकिन महिला ने शिकायत दर्ज नहीं कराई थी, उसके बाद सूचना चोरहटा
थाना पुलिस क़ो दी गई। मौके पर पुलिस की टीम पहुंच कर पूरी जाँच कर रही है।

नाबालिक की माँ ब्यूटी पार्लर में करती है काम

बताया गया की पीड़ित नाबालिक की माँ शांति बिहार कॉलोनी में ब्यूटी पार्लर में काम करती है। और काम ज्यादा होने की वजह से उसने बच्ची क़ो नानी के यहाँ छोड़कर चली थी। जहाँ रिश्ते के भाई ने घिनौनी घटना क़ो अंजाम दिया है।

Rewa में आज मकरसंक्रांति मेले की धूम, मात्र इतने रूपये में आप भी इन जगहों में करें सैर

Leave a Reply

Related Articles