रीवा

Rewa News :पति पत्नी की प्रताड़ना से महिला ने लगाई फांसी

आरोपियों को थाना प्रभारी शाहपुर ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

Rewa News Hindi : दीपावली की रात्रि रीवा(Rewa News) जिले के शाहपुर थाना अंतर्गत राजाधौ गांव निवासी मानवती कोरी पति जगेंद्र कोरी का शव दिनांक 24/10/2022 को फांसी के फंदे से लटकता हुआ घर में ही मिला था जिस पर परिजनों के द्वारा आशंका व्यक्त की गई थी कि मृतिका का पति जगेंद्र कोरी व उसकी दूसरी पत्नी के द्वारा प्रताड़ित करके मानवती कोरी की हत्या कर दिए हैं.

जिस पर पुलिस के द्वारा मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई. रीवा(Rewa News ) पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मऊगंज विवेक लाल एसडीओपी मऊगंज नवीन दुबे के मार्गदर्शन में शाहपुर थाना प्रभारी बालकेश सिंह के द्वारा छोटे-छोटे तथ्यों को जुटाया गया.

MP REWA news: और पूरा सबूत इकट्ठा करने के बाद आरोपियों से पूछताछ की गई आरोपियों के द्वारा पहले पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की गई लेकिन शाहपुर थाना प्रभारी बालकेश सिंह के द्वारा पहले ही पूरे साक्ष्य इकट्ठा कर लिए गए थे.

जिस पर आरोपियों के द्वारा अपना जुर्म कबूल लिया गया बताया गया कि मृतिका मानवती कोरी को उसके पति जगेंद्र कोरी व जगेंद्र कोरी की दूसरी पत्नी प्रिया कोरी के द्वारा प्रताड़ित किया गया था जिस कारण मृतिका प्रताड़ना से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

MP REWA NEWS: वहीं पुलिस के द्वारा आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 277, 22 धारा 306, 34 ipc का मामला दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश कर दिया गया जहां न्यायालय के द्वारा आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया गया है।

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa crime:देवर के प्यार में पागलभाभी ने किया पति की निर्मम हत्या.. ऐसे हुआ खुलासा

Health Tips सर्दियों में फॉलो करें छह ‘एस’ का ये मंत्र, आपका दिल रहेगा दुरुस्त

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.