मध्यप्रदेश

Mp news:लालची जीजा ने कर दी अपने ही साले की हत्या, मामला जानकार हो जाएंगे हैरान

Mp news:पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

 

 

 

Mp news:मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां लालची जीजा ने संपत्ति के लालच में आकर अपने ही साले की हत्या कर दी. इस पूरे मामले में आरोपी जीजा ने हत्या को एक्सीडेंट दिखाने के लिए अपने ही साले की बॉडी को गाड़ी से टक्कर मार दी . इस पूरे मामले में पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराया.मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

आरोपी जीजा ने जुर्म किया कबूल

इस पूरे मामले में आरोपी जीजा संजय ने पुलिस को बताया कि वह अपने साथियों के साथ अपने साले उपेंद्र यादव को प्लांट दिखाने के बहाने बड़ागांव इलाके में बुलाया.यहां से गाड़ी में बिठाकर उसे बेहटा इलाके में ले गए. और रस्सी से गला दबाकर उपेंद्र की हत्या कर दी.हत्या को एक्सीडेंट दिखाने के लिए गाड़ी से उपेंद्र के शव पर टक्कर भी मारी थी. इस टक्कर की वजह से उपेंद्र के सिर पर चोट आई थी .

 

पुलिस ने बताई हत्या की वजह

पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी संजय और मृतक उपेंद्र दोनों टेंट का व्यवसाय करते थे. इस दौरान उपेंद्र अक्सर संजय को गालियां देता रहता था.इसी बात से संजय उपेंद्र से नफरत करने लगा. उपेंद्र घर में इकलौता बेटा था. सारी संपत्ति उपेंद्र के नाम थी.इसी लालच में आकर आरोपी संजय हैवान बन गया.और अपने साले की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी के सहित साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.और मामले की जांच की जा रही है.

Rewa Breaking :पांच दिन से लापता युवक, रीवा पुलिस नहीं कर रही ठोस कार्यवाही

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.