रीवा

Rewa news:रीवा में मैगी के नाम पर मिल रहा है जहर! बच्ची की मौत

Rewa news:जांच के बाद आएगी सच्चाई 

 

 

 

 

Mp rewa news:आज के दौर में चटपटा भोजन और चाइनीज नूडल्स खाने के शौकीन लोगों की तादाद बढ़ती जा रही है.बच्चों से लेकर युवा वर्ग मैगी, चाऊमीन खाने के बहुत ज्यादा शौकीन है.लेकिन स्वास्थ्य की दृष्टिकोण से डॉक्टर उचित नहीं बताते हैं. कई बार ऐसी मैगी जानलेवा साबित हो जाती है.ताजा मामला रीवा जिले के सेमरिया थाना के जरमई गांव का है. जहां एक किशोरी ने मैगी बनाकर खाई और उसकी तबीयत बिगड़ गई. उल्टी चक्कर आने के साथ वह बेहोश हो गई.जिसके चलते घर के लोगों ने बच्ची को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल भर्ती कराया.लेकिन उपचार के दौरान डॉक्टर ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

 

Rewa news: Poison is being sold in the name of Maggi in Rewa!  girl's death

 

 

 मैगी खाने से बिगड़ गई तबीयत

 

 

सेमरिया के जरमई गांव के रहने वाली बच्ची रिया साहू के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि रिया ने मैगी खाई थी. परिजनों का आरोप है कि मैगी खाते ही बच्ची की अचानक तबियत बिगड़ गई.बच्ची को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया उपचार के दौरान डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया.

 

 

 

 जांच के बाद कारण का चलेगा पता

 

 

बता दें कि रिया साहू नवमी कक्षा की छात्रा थी.वह कोचिंग क्लास से लौटकर माँ से कहकर घर में मैगी बनवाया था. मैगी खाने के बाद बच्चे की तबीयत बिगड़ने लगी.जिससे उसकी मौत हो गई. वही बच्ची के पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर ही पता चल पाएगा कि मौत की असल वजह क्या है.

Rewa RTO NEWS:रीवा RTO की बड़ी कार्यवाही,15 पर्यटन बसों पर चालान

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.