रीवाविंध्य

Rewa Breaking :पांच दिन से लापता युवक, रीवा पुलिस नहीं कर रही ठोस कार्यवाही

Rewa news:युवक के लापता होने से गांव में मचा हड़कंप 

 

 

 

 

Mp rewa news: रीवा जिले में 5 दिनों से युवक के लापता होने की जानकारी सामने आई है. जानकारी के मुताबिक रीवा जिले के गुड थाना अंतर्गत बाँधी गांव निवासी युवक 5 दिनों से लापता है. युवक के लापता होने की सूचना पुलिस थाने को दी गई है. लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस युवक को ढूंढने में सफलता नहीं पाई है.वहीं युवक के लापता होने से परिवारजनों का बुरा हाल है.

 

 

 

 

 मोटरसाइकिल लेकर घर से निकला था युवक

 

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक रीवा जिले के गुड़ थाना अंतर्गत बाँधी डढ़वा निवासी युवक सतीश द्विवेदी पिता रमाकांत द्विवेदी घर से 31 दिसंबर 2023 को मोटरसाइकिल लेकर घर वालों को यह कहकर निकला था कि कुछ देर बाद वह घूमकर वापस आता हूं.लेकिन युवक चार दिन बीत जाने के बाद भी अपने घर वापस नहीं लौटा. जिससे युवक सतीश द्विवेदी के परिवारजन परेशान हो गए हैं. लापता युवक की शिकायत परिजनों ने थाने को दी है.

 

 

 

 पुलिस नहीं कर रही है ठोस कार्यवाही

 

 

रीवा जिले के गुढ निवासी सतीश द्विवेदी पिछले चार दिनों से लापता है.जिसका अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. युवक के परिवार जनों के मुताबिक घर से युवक सतीश द्विवेदी यह कहकर निकला था कि थोड़ी देर बाद घर वापस आ जाऊंगा. इसके बाद वह चार दिनों तक अपने घर वापस नहीं आए.इस पूरे मामले की सूचना युवक के परिजनों ने पुलिस को दी है.लेकिन पुलिस ने अभी तक ठोस कार्रवाई नहीं की है. और ना ही युवक का कोई सुराग मिल पाया हैं. वहीं युवक के घर न लौटने से अपहरण की भी आशंका जताई जा रही है.

Rewa news:रीवा में दो रोजगार सहायकों की सेवा समाप्त, ये वजह आई सामने

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.