मध्यप्रदेश

Mp news:सनकी महिला ने देसी कट्टे से पति और जेठ को मारी गोली, दोनों की मौत

Mp news:महिला ने अपने ही पति और जेठ की ले ली जान वीडियो वायरल

 

 

 

 

Mp news:मध्यप्रदेश के उज्जैन में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें एक महिला ने देसी कट्टे से अपने पति और जेठ पर ही फायर कर दिया.महिला द्वारा किए गए फायरिंग में पति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं पर कुछ देर बाद जेठ की भी मौत हो गई. इस मामले में महिला का वीडियो सामने आया है जिसमें वह हाथ में कट्टा लेकर जाती हुई दिखाई दे रही है.

 

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक घटना सुबह सोमवार की बताई जा रही है. उज्जैन के इंगोरिया थाना अंतर्गत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता महिला पारिवारिक विवाद और जमीन संबंधी से जुड़े मामले को लेकर अपने ही पति पर गोली चला दी. साथ ही जब जेठ महिला के पति को बचाने आए तो उन पर महिला ने गोली चला दी.इस घटना में महिला के पति और जेठ की मौत हो गई.इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एफएसएल की टीम मामले की जांच कर रही है. वहीं पर सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लगभग 8 से 10 फायर महिला द्वारा किए गए हैं.

 

CRIME NEWS TODAY
MP CRIME NEWS

गुस्से से सनकी हो गई महिला

 

बता दें कि महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है पारिवारिक विवाद और घरेलू झगड़ा को लेकर गुस्से में जाकर महिला ने अपने ही पति और जेठ पर गोली चला दी.इस घटना में दोनों की मौत हो गई है.घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार महिला के जेठ के पास कुछ जमीन थी.जिसको लेकर महिला जमीन चाहती थी.लेकिन महिला के पति ने इसमें विशेष रूचि नहीं ली. जिसके चलते महिला ने गुस्से से पागल होकर यह कदम उठाया.

 

पुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार

 

सनकी महिला ने अपने ही पति और जेठ को गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करके थाने में लेकर आई है.जहां उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही कर रही है.

 

Rewa mp truck driver strike (hadtal) news:प्रशासन के साथ बस व ट्रक एसोसिएशन की बैठक बेनतीजा, पेट्रोल – डीजल की भारी किल्लत!

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.