मध्यप्रदेशरीवाविंध्य

Rewa mp truck driver strike (hadtal) news:प्रशासन के साथ बस व ट्रक एसोसिएशन की बैठक बेनतीजा, पेट्रोल - डीजल की भारी किल्लत!

Rewa mp truck driver strike (hadtal) news:रीवा में बस और ट्रक एसोसिएशन की हड़ताल जारी

 

rewa mp truck driver strike (hadtal) news:रीवा में दूसरे दिन भी बस और ट्रक एसोसिएशन चालकों की हड़ताल (truck driver strike ) जारी है.सोमवार से शुरू हुई बस और ट्रक चालकों की हड़ताल लगातार जारी है.रीवा ट्रक एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल तिवारी का कहना है कि बस और ट्रक के चालकों ने पहले चरण में तीन दिन की हड़ताल आयोजित की है. जो बुधवार तक चलने वाली है इस बीच अगर सरकार चालकों की बात को सुनती है और हमारी मांगों को मान लेती है.तो ठीक है नहीं तो तीन दिन हड़ताल के बाद हम फिर से निर्णय लेंगे.

Rewa News: Due to nationwide strike, there is shortage of these things including petrol and diesel in Rewa, passengers troubled.

प्रशासन और बस ट्रक चालकों की बैठक में बेनतीजा

 

प्रशासन के साथ बस ट्रक चालकों की बैठक बेनतीजा साबित हुई है. प्रशासन के साथ बैठक में बस और ट्रक चालकों का कहना है कि सरकार हमें यह भरोसा दे की यह कानून नहीं लागू होगा.तो हम आज से यह हड़ताल बंद (truck driver strike ) कर देंगे. बता दें कि हिट एंड रन पर बने नए कानून के विरोध में बस और ट्रक चालकों के सहित बस संचालक हड़ताल पर उतर आए हैं.जिसके चलते बस के पहिए थम गए हैं.जिससे यात्रियों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है.इस पूरे मामले में बस चालकों का कहना है कि इस कानून के तहत 10 साल की सजा होगी और 7 लाख का जुर्माना होगा.जिसके चलते हमारा पूरा परिवार सड़क पर आ जाएगा. वहीं पर रीवा जिले के बस और ट्रक एसोसिएशन के साथ प्रशासन की बैठक में कोई हल नहीं निकल पाया है.

 

रीवा में पेट्रोल डीजल की किल्लत!(rewa strike update)

 

बस और ट्रक चालको की हड़ताल के चलते रीवा में पेट्रोल और डीजल को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. इस मुद्दे पर रीवा (REWA) प्रशासन का कहना है कि पेट्रोल डीजल की समस्या नहीं है. भले ही एक ओर प्रशासन यह दावा कर रहा है कि पेट्रोल डीजल की रीवा में किल्लत नहीं है. लेकिन बस और ट्रक चालकों की हड़ताल के बाद पेट्रोल पंप पर मोटरसाइकिल की लंबी लाइन लगी हुई हैं.जिसके चलते कई पेट्रोल पंप में पेट्रोल डीजल की समस्या भी हो रही है. बस और ट्रक एसोसिएशन की हड़ताल ऐसे ही लगातार जारी रही तो आने वाले दिनों में लोगों की परेशानियां और बढ़ेगी.फिलहाल प्रशासन बस ट्रक चालक से लगातार बातचीत किया जा रहा है.जिससे जल्द ही हड़ताल की समाप्ति किया जाये.

Drivers strike in MP rewa : रीवा में बस -ऑटो चलेंगी या नहीं, जान लीजिये अपडेट

MP REWA NEWS : रीवा कलेक्टर ने पेट्रोल-डीजल को लेकर जारी की एडवाइजरी, चेक करें फटाफट

Leave a Reply

Related Articles