रीवा

Rewa news:रीवा में समोसा और जलेबी खाने पर विवाद,महिला ने युवक पर किया प्राणघातक हमला, युवक घायल

Rewa news:समोसा और जलेबी खाने पर विवाद, महिला ने युवक पर हसिया से किया हमला

 

 

 

 

Mp rewa news:रीवा जिले के यूनिवर्सिटी थाना अंतर्गत निराला नगर गेट पर समोसा का ठेला लगाने वाली महिला ने युवक पर प्राण घातक हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल युवक को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के सूचना पर पुलिस ने महिला को थाने लेकर गई है.जिससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

 

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक निराला नगर निवासी विकास साकेत नामक युवक सुबह के समय निराला नगर गेट पर महिला की संचालित समोसा और जलेबी की दुकान में पहुंचा . जहां युवक ने बिना पूछे समोसा और जलेबी को उठाकर खाना शुरू कर दिया. महिला में जब युवक से पैसे मांगे.इसके बाद महिला और युवक के बीच कहासुनी हो गई.जिसके बाद महिला ने दुकान में रखी हसिया से विकास साकेत पर हमला कर दिया. बताया जाता है कि महिला ने युवक विकास पर चार बार हमला किया. इस दौरान स्थानीय लोगों ने बीच बचाव किया.

 

 

युवक को किया गया अस्पताल में भर्ती

समोसा और जलेबी खाने के विवाद को लेकर महिला ने युवक पर प्राण घातक हमला कर दिया. शहर के निराला नगर पर मौजूद स्थानीय लोगों ने युवक को महिला से बचाकर रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.जहां घायल अवस्था में युवक का उपचार किया जा रहा है.

 

पुलिस कर रही है महिला से पूछताछ

स्थानी लोगों की सूचना पर यूनिवर्सिटी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला को थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही है. घटना के संबंध में पूरी जानकारी जुटाई रही है .और मामले की जांच की जा रही है. जांच के आधार पर इस मामले में पुलिस आगे की कार्यवाही कर सकती है.

 

Rewa news:मुख्यमंत्री मोहन यादव 5 को आएंगे रीवा,करोड़ों रुपए की मिल सकती है सौगात

Leave a Reply

Related Articles