मध्यप्रदेश

Mp news:मामूली बात पर सनकी पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से किया हमला

Mp news:सनकी पति के हमले में पत्नी की गई जान

 

 

 

Mp news:मध्यप्रदेश के श्योपुर में एक सनकी पति ने आपसी कहासुनी को लेकर रात्रि के दौरान पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला करके निर्मम हत्या कर दी. इतना ही नहीं चीखने की आवाज सुनकर बचाने गई जेठानी पर भी आरोपी ने कुल्हाड़ी लेकर मारने दौड़ा.इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ के दर्ज करते हुए हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

 

क्या है पूरा मामला

घटना श्योपुर जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के गढ़ला गांव में बीती रात का है.जहां गांव के निवासी महेश पटेलिया और उनकी पत्नी दीपिका पटेलिया के बीच रात में करीब 10:00 बजे किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई.दोनों के बीच विवाद में हुई तनातनी के बीच गुस्से में पागल महेश ने घर से कुल्हाड़ी उठा ली.इसके बाद पत्नी पर कुल्हाड़ी से पांच वार किया. इससे पहले दीपिका ने जान बचाने के लिए चीख पुकार किया.चीख पुकार को सुनते ही दीपिका की जेठानी फूलवती उसे बचाने के लिए पहुंची. तभी इसी दौरान हमला करने के लिए महेश कुल्हाड़ी लेकर जेठानी की ओर बढ़ा. जिससे वह अपनी जान बचाने के लिए वहां से भाग गई.

 

 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

सनकी पति द्वारा पत्नी की हत्या किए जाने के बाद सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए केस दर्ज कर लिया है. और आगे की कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि मृतका के पति को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया है. पत्नी के हत्या के बाद पति वहां से नहीं भागा स्थानी लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया है.वहीं मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

 

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी

घटना के बाद एसपी ने गांव पहुंचकर मुआइना कर थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए हैं. एसपी ने बताया कि पति-पत्नी की आपसी विवाद में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी मार कर हत्या की है.केस को दर्ज करते हुए आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

 

Mp news:न्यूजीलैंड से इंदौर लौटी युवती के साथ प्रेमी ने किया दुष्कर्म

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.