Entertainment

Urvashi rautela:क्या ऋषभ पंत से शादी करेंगी उर्वशी रौतेला! एक्ट्रेस ने बताया कैसा होगा हमसफर

Urvashi rautela:ऋषभ पंत को लेकर एक्ट्रेस ने कहीं बड़ी बात!

 

 

 

 

Urvashi rautela: बॉलीवुड की जाने-माने एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला किसी परिचय की मोहताज नहीं है. वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन सब के बीच भारतीय विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया से लेकर हर जगह खबरें आती रही हैं.अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर बड़ी बात कही है.

 

एक्ट्रेस में शादी को लेकर कहीं बड़ी बात

 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद ने अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है.उर्वशी से जब पूछा गया कि आपको शादी के ढेर सारे प्रपोजल मिल रहे हैं तो आपको किस तरह का लड़का चाहिए. किसी को आपने पसंद किया है.इस पर ऊर्फी जावेद ने इंटरव्यू के दौरान कहा है कि मेरा पार्टनर जिम्मेदार होना चाहिए. वह सिंपल होना चाहिए क्योंकि मुझे लगता है कि मैं बहुत जिम्मेदार हूं. इसलिए उस व्यक्ति के साथ रह सकती हूं जो अपनी जिम्मेदारी समझता हो.

URVASHI RAUTELA
URVASHI RAUTELA PHOTO

 

 

उर्वशी रौतेला किससे करेंगी शादी

इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने कहा कि मैं अपनी फिटनेस के लिए सोचती रहती हूं. इसलिए मेरा पार्टनर एक एथीलीट होगा.इस बात से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत से शादी करना चाहती हैं. बता दें कि ऋषभ पंत कार में एक्सीडेंट होने के बाद से भारत की तरफ से मैच नहीं खेल रहे हैं.वह अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं.आने वाले दिनों में ऐसा माना जा रहा है कि ऋषभ पंत क्रिकेट के मैदान में फिर से अपनी धाग जमाते हुए दिखेंगे.

 

यूजर ने उर्वशी रौतेला को किया ट्रोल

 

उर्वशी रौतेला के दिए गए बयान पर यूजर ने उर्वशी को ट्रोल किया है.जिसमें एक यूजर ने लिखा है अब तो ऋषभ पंत भैया का पीछा छोड़ दो. वहीं पर दूसरे यूज़र ने लिखा है कि पहले तुम जिम्मेदार बनो. बता दें कि उर्वशी रौतेला किसी परिचय की मोहताज नहीं है.उन्हें हर कोई जानता है. उर्वशी रौतेला कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.ऐसे में उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है.

Bollywood news:मामा सलमान को लगा झटका ,भांजी की फिल्म फर्रे का बुरा हाल!

 

Urfi javed:वेटर बनी ऊर्फी जावेद, वीडियो हुआ वायरल

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.