मध्यप्रदेश

Mp news:न्यूजीलैंड से इंदौर लौटी युवती के साथ प्रेमी ने किया दुष्कर्म

Mp news:प्रेमी ने युवती से दुष्कर्म कर किया यह कांड

Mp news:न्यूजीलैंड से इंदौर लौटी युवती के साथ प्रेमी ने किया दुष्कर्म

 

 

 

Mp news:मध्यप्रदेश के इंदौर के रहने वाली इंजीनियर युवती न्यूजीलैंड में काम करती है.छुट्टी मनाने के लिए वह अपने देश और अपने शहर इंदौर में आई. लेकिन उसके साथ प्रेमी ने बहुत बड़ा धोखा दे दिया.युवती के मुताबिक एक युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था.लेकिन लड़के ने धोखा देते हुए पहले उसे अपनी जाल में फसाया.इसके बाद दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया.इसके बाद 5 लाख लेकर युवक फरार हो गया. युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

 

 

 

 

 प्रेमी ने युवती साथ किया धोखा

 

 

इंदौर की रहने वाली युवती न्यूजीलैंड में काम करती है. वह छुट्टी मनाने के लिए इंदौर शहर आई थी. जहां एक युवक से उसे प्यार हो गया. प्रेमी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते हुए 5 लाख रुपए लेकर फरार हो गया. इस घटना के बाद युवती ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.पुलिस ने अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

 

 

 

 पुलिस ने दर्ज किया मामला शुरू की जांच

 

 

वही युवती द्वारा पुलिस को बताया गया है कि कॉलेज के एक मित्र द्वारा आरोपी से पहले तो दोस्ती कराई उसके बाद एक होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया. आरोपी द्वारा युवती से 5 लाख भी ले लिए.पुलिस ने इस मामले को धारा 376 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.

 

Rewa news:महिला थानेदार का धमकाने वाला वीडियो वायरल

Rewa bus accident :सड़क दुर्घटना में पलटी बस आधा दर्जन लोग घायल

Leave a Reply

Related Articles