रीवा

Rewa News : विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के भतीजे के साथ हो गया कांड.. ये रहा मामला

मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के भतीजे के घर हुई चोरी, पुलिस पर पैसे मांगने का आरोप

Rewa news Madhyapradesh today : मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के भतीजे उत्कर्ष गौतम को न्याय पाने के लिए दर-दर की ठोकरें खाना पड़ रहा है . विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम(Girish Gautam ) के भतीजे उत्कर्ष गौतम ने मीडिया को बताया है कि मनगवाँ थाने का कई बार चक्कर काटने के बावजूद पुलिस बिना पैसे के कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। फरियादी उत्कर्ष गौतम ने मनगवां थाना प्रभारी पर आरोप लगाया है कि थाना प्रभारी के द्वारा कार्यवाही करने के एवज में पैसे की डिमांड की जा रही है। फरियादी की बातों में कितनी सच्चाई है यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप

मनगवां थाना के करांदी निवासी उत्कर्ष गौतम ने बताया कि दो वर्ष पूर्व अज्ञात चोरों द्वारा उनके मकान में चोरी की हुई थी। चोरी की शिकायत थाने में की गई। इसके बाद भी पुलिस आज तक चोरों का पता नहीं लगा पाई।


फरियादी उत्कर्ष गौतम ने बताया है कि पुलिस अधिकारियों से कई बार घटना के संबंध में शिकायत की गई, लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है।
उत्कर्ष गौतम ने थाना प्रभारी पर आरोप लगाया है कि कार्रवाई करने के एवज में उनसे पैसे की डिमांड की जा रही है ।

थाना प्रभारी का बयान आया सामने

फरियादी के मकान में चोरी हुई थी। पुलिस आरोपियों की पतासाजी कर रही है। पुलिस पर कार्रवाई और पैसे मांगने का जो आरोप लगाया जा रहा है वह निराधार है।

जेपी पटेल, थाना प्रभारी मनगवां

Rewa News: गुस्सैल पत्नी ने खौलता तेल डालकर पति को जलाया

Related Articles